Breaking News

अपराधियों के आगे गिड़गिड़ाने पर, लालू यादव ने मोदी की कुछ इस तरह ली क्लास

पटना, अपराधियों पर ऐक्शन लेने के बजाय अपराधियों के आगे बेबस नजर आ रही सरकार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने जमकर फटकार लगायी है।

  गया पहुंचे बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने अपराधियों से पितृ पक्ष के दौरान अपराध को अंजाम नहीं देने की अपील की.सुशील मोदी ने गत 23 सितंबर को गया जिला में पितृपक्ष मेला का उदघाटन करते हुए यह बात कही थी. उन्होंने कहा, ‘मैं अपराधियों से हाथ जोड़कर आग्रह करूंगा कि कम से कम पितृ पक्ष में छोड़ दीजिए… बाक़ी दिन तो मना करें न करें कुछ न कुछ तो करते रहते हैं.

सुशील मोदी के इस बयान पर लालू प्रसाद यादव ने जमकर फटकार लगायी है. लालू यादव ने कहा कि अपराधियों के आगे मिमियाने और गिड़गिड़ाने से नहीं, शासन रौब से चलता है. उन्होने इसे नैतिक बल की कमी बताया है. लालू यादव ने ट्वीट कर कहा है-

 ‘हाथ-गोड़ कुछउ जोड़, अपराधियों के चरण धोकर उनका चरणामृत भी पी लो…अरे शर्म करो. क्रिमिनल्स के आगे मिमियाने और गिड़गिड़ाने से नहीं, शासन रौब से चलता है.’ लालू ने उपमुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया, ‘तोहार लोगन के इक़बाल ख़त्म बा…चोर दरवाज़े से राज-काज में घुसल है ना, सो दुनो में नैतिक बल अउर आत्मविश्वास की कमी रहल.’

Lalu Prasad Yadav

@laluprasadrjd

हाथ-गोड़ कुछउ जोड़, अपराधियों के चरण धोकर उनका चरणामृत भी पी लों…अरे शर्म करों…

क्रिमिनल्स के आगे मिमियाने और गिड़गिड़ाने से नहीं, शासन रौब से चलता है।

तोहार लोगन के इक़बाल ख़त्म बा…चोर दरवाज़े से राज-काज में घुसल है ना, सो दुनो में नैतिक बल अउर आत्मविश्वास की कमी रहल..

वहीं लालू यादव के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा-

Tej Pratap Yadav

@TejYadav14

गया कि पवित्र भूमि पर अबतक तो बुद्धं शरणं गच्छामि ही सुना था। छोटका मोदी तो वहां जाकर दंडवत अपराधं शरणं गच्छामि हो गए। चचा तो पहले से ही संघं शरणं गच्छामि किए हुए हैं। आप दुनो से ना होगा.. चलिए उतरिये.. हटिए..!