Breaking News

अविश्वास का स्तर गारंटी तक पहुंचा, अखिलेश यादव अब उठायेंगे, शिवपाल के खिलाफ बड़ा कदम

लखनऊ , चुनाव करीब आते ही समाजवादी पार्टी मे एकबार फिर झगड़े का दौर शुरू हो गया है. परिवार के अंदर, अविश्वास का स्तर यहां तक पहुंच गया है कि अब जबान का भरोसा नही रह गया है और गारंटी मांगी गई. लेकिन अब यह स्पष्ट हो गया है कि शिवपाल यादव ने जो अलग रास्ता पकड़ लिया है उससे वह पीछे नही हटने वाले हैं. एसे मे अखिलेश यादव शीघ्र ही शिवपाल सिंह के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करेंगे.

रातोंरात करोड़पति बना मजदूर,जानिए कैसें….

राष्ट्रीय यादव सेना ने संगठन को दिया विस्तार, 10 राज्यो मे प्रदेश अध्यक्षों की नियुक्ति की

सूत्रों के अनुसार, कल शाम मुलायम सिंह के आवास पर अखिलेश और शिवपाल में सुलहनामे के लिए बैठक बुलाई गई थी. बैठक की शुरुआत में तो सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल थे. लेकिन बैठक शुरु होने के आधे घंटे बाद सपा के वरिष्ठ नेता आज़म खान और कोषाध्यक्ष संजय सेठ भी बैठक में पहुंच गए. सुलह की आखिरी कोशिश में शिवपाल यादव की शर्त मानकर उन्हें यूपी में सपा का प्रदेश अध्यक्ष बनाने की बात मान ली गई थी.

लोकसभा चुनावों के लिये अखिलेश यादव ने युवा संगठनों को किया तैयार, दिया जीत का महामंत्र ?

सीएम योगी की टिप्पणी पर अखिलेश यादव की तीखी प्रतिक्रिया, बताया- संस्कारहीन

जिस पर शिवपाल ने तर्क करते हुए कहा कि क्या गारंटी है कि आप लोग मुझे फिर नहीं निकालोगे? जिसके जवाब में शिवपाल ने एक और शर्त रखते हुए कहा कि पहले की तरह मुलायम सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दो और साथ ही मुझे प्रदेश अध्यक्ष बनाओ.  2022 में जीत मिलने पर हम मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को ही बनाएंगे.

बीजेपी के यादव सम्मेलन को लेकर अखिलेश यादव ने उठाया ये गंभीर सवाल….

शिवपाल सिंह के मोर्चा बनाने का अखिलेश यादव पर पड़ा ये चमत्कारी प्रभाव….

लेकिन शिवपाल की इस शर्त को सिरे से ही खारिज कर दिया गया. सूत्रों का कहना है कि खुद मुलायम सिंह यादव ने राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से इंकार कर दिया और कहा कि शिवपाल अब आपको जो भी फैसला लेना है वो शुक्रवार तक लेकर हमें बता दो. वहीं सूत्रों का कहना है कि बैठक के बाद अखिलेश ने खुला अल्टीमेट देते हुए कहा है कि अगर बात बन जाती है तो ठीक है. अगर ऐसा नहीं होता है तो पार्टी से निष्कासन का पत्र तैयार कराइए.