Breaking News

फ्लाईओवर गिरने से हुई कई लोगों की मौत,कई घायल…

कोलकाता , कोलकाता स्थित माझेरहाट ब्रिज एक हिस्सा गिर गया. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी है, जबकि दर्जन भर घायल बताये जा रहे हैं. घायलों को अस्‍पताल में भरती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

आज शाम ब्रिज एक हिस्सा अचानक टूट कर गिर गया. उस समय ब्रिज पर चार गाड़ी, कई मोटर साइकिल सवार चल रहे थे, अचानक ब्रिज के टूटने से सभी हादसे के शिकार हुए.  प्राप्त सूचना के अनुसार लगभग छह लोग बुरी तरह घायल हुये हैं. इनमें दो की हालत गंभीर बतायी जा रही है. उल्लेखनीय है कि इसके पहले कोलकाता में ग्रीस पार्क स्थित ब्रिज गिरने से कई लोगों की मौत हुई थी.

टूटे माझेरहाट ब्रिज में फंसे लोगों के राहत कार्य के लिए सेना भी घटना स्थल पर पहुंच गयी है. बचाव कार्य में आपदा प्रबंधन, दमकल, कोलकाता पुलिस के साथ-साथ सेना के जवानों की मदद ली जा रही है. सेना के जवान पुलिस के साथ मिल कर राहत कार्य में जुट गयी है तथा फंसे लोगों को निकालने की कोशिश कर रही है.

टूटे हुए माझेरहाट ब्रिज के नीचे बड़ी संख्या में लोगों के फंसे रहने की आशंका है. प्रत्यदर्शी का कहना है कि ब्रिज के नीचे बड़ी संख्या में मजदूर रहते थे. ब्रिज टूट कर गिरने से उनके दबे रहने की आशंका है. ब्रिज के नीचे ही मजदूरों का रूम था. उसमें काफी लोग काम करते थे. जबकि ब्रिज के ऊपर से लगभग 22 लोगों को निकाला गया. इनमें से 9 लोगों को एसएसकेएम अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है. इनमें से कई की हालत गंभीर बतायी जा रही है.