Breaking News

एकता कपूर की नयी वेब-सीरीज अपहरण के स्टार-कास्ट से NEWS85.IN कि खास बातचीत,देखें वीडियों.

नई दिल्ली, दमदार कहानी और बेहतरीन अभिनय के मेलजोल से बनी वेब सीरीज की कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है। एकता कपूर के बैनर आल्ट बालाजी में बनी वेब सीरीज इन दिनों चर्चा में है। दमदार डॉयलॉग और एक्शन सीन से भरपूर “अपहरण” के ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक दस लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। ये 14 दिसंबर से लाइव होगा। इस वेब-सीरीज ‘अपहरण’ के स्टार-कास्ट से NEWS85.IN की रिपोर्टर आभा यादव ने दिल्ली के  होटल मे खास बातचीत की।

 

ट्रेलर लांच के मौके पर अभिनेता अरुणोदय सिंह,माही गिल,वरूण बडोला,निधि सिंह मौजूद रहे। ट्रेलर में दिखाया गया है कि माही,अरुणोदय को एक अपहरण करने को कहती हैं,जिसमें फंसकर अरुणोदय अपराध की दुनिया में धसते चले जाते हैं। एकता कपूर की पिछली वेब सीरीज ट्रिपल एक्स ने भी दर्शकों के बीच सुर्खियां बटोरी थीं। इस बार भी नई सीरीज के ट्रेलर ने पहले ही लोगों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है।

 

इन दिनों ऑनलाइन वेब स्ट्रीमिंग यानि कि इंटरनेट पर मनोरंजन का नया जरिया लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ‘अपहरण’ एक पुलिस वाले की कहानी है, जोकि खुद को ऐसी स्थिति में डाल लेता है, जहां उसे ना केवल पैसों के लिये जद्दोजेहद करनी होती है, बल्कि अपनी पत्नी के लिये भी संघर्ष की लड़ाई लड़नी होती है। कहानी में तब मोड़ आ जाता है जब झूठ के जाल से बाहर निकलने के लिये, उसे अपने ही अपराध की छानबीन करनी होती है। अपहरण के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि वेब सीरीज में कॉमेडी और ऐक्शन को दबंग अंदाज में परोसा गया है। बारह एपीसोड वाली इस वेब सीरीज को चौदह दिसंबर से आल्ट बालाजी की ऐप पर देखा जा सकेगा।

 

शुरुआत ऋषि कपूर के मशहूर गाने ‘दुनिया में लोगों को धोखा कभी हो जाता है’ से होती है जिसके बाद कहानी में कई मोड़ देखने को मिलते हैं।  यूपी-बिहार की भाषा, सस्पेंस ,मर्डर, संदेह, से भरपूर यह वेब सीरिज काफी दिलचस्प होनो वाली है। साथ ही इसकी कास्टिंग भी शानदार है जिसमें अरुणोदय सिंह और माही गिल्ल अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। अपहरण के डॉयलॉग वरूण बडोला ने ही लिखे हैं जो ट्रेलर में मजाकिया अंदाज में अभिनय करते दिख रहे हैं।  वेब सीरीज में एक और अभिनेत्री हैं निधि सिंह जिन्हें चर्चित वेब सीरीज टीवीएफ में देखा जा चुका है।

वेब सीरीज के डॉयलॉग में आपको यूपी-बिहार की भाषा का मेलजोल दिखेगा जो कि आजकल बहुत पसंद किया जा रहा है,मैंने डॉयलॉग को वही अंदाज देने की कोशिश की है जो आम बोलचाल में इस्तेमाल किया जाता है। लखनऊ वालों को वेब सीरीज बहुत पसंद आएगी क्योंकि कहानी में यूपी के रहन-सहन की झलक देखने को मिलेगी।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com