अबकी दिवाली मनाइए मोदी ब्रांड के बिस्किट के साथ….

धनतेरस के मौके पर वैसे तो लक्ष्मी-गणेश भगवान की तस्वीरों वाले सोने व चांदी के बिस्किट और सिक्के खरीदने की परंपरा रही है। लकिन इस बार गुजरात के सूरत शहर में रहने वाले ज्वैलर ने अनोखा प्रयोग किया है। इस ज्वैलर ने ऐसे सोने और चांदी के बिस्किट पेश किए हैं जिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर बनी हुई है। ये बार अच्छी खासी संख्या में बिक भी रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की तस्वीर वाले बिस्किट भी दुकान में मौजूद हैं।

रेलवे की नई सुविधा , WhatsApp पर भी पता कर सकेगें ट्रेन का लाइव स्टेटस, ऐसे चेक करें

बाबा रामदेव ने लांच किया पतंजलि के कपड़े…..

 इन सलाखों को खरीदने ज्वैलरी दुकान पहुंची एक महिला ग्राहक ने कहा कि हर दिवाली पर देवी लक्ष्मी और भगवान गणेश की पूजा की जाती है और पीएम मोदी भी हमारे लिए भगवान की तरह हैं। इस साल मैं इन सलाखों को खरीदूंगी और मोदी जी की पूजा करूंगी। पूरे देश में आज धनतेरस का पर्व मनाया जा रहा है। धनतेरस पर सोना और चांदी खरीदना शुभ माना जाता है। कुछ लोग धनतेरस पर आभूषण तो कुछ लोग लक्ष्मी-गणेश भगवान की तस्वीरों वाले सोने व चांदी के बिस्कुट और सिक्के खरीदते हैं। हमेशा से लक्ष्मी-गणेश भगवान की तस्वीरों वाले सोने व चांदी के बिस्कुट, बार व सिक्के खरीदने की परंपरा रही है।

धनतेरस पर बड़ा धमाका, यहां से सोना खरीदने पर मिल रहा है 50% Discount

इस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती नाबालिग लड़की के साथ स्टाफ ने किया गैंगरेप

इन सलाखों पर अटल बिहारी वाजपेयी और पीएम मोदी की तस्वीरों को बेहद सफाई से बनाया गया है। इनका वजन 10 ग्राम से ले कर एक किलो तक है। ये अनोखी सलाखें लोगों के बीच आकर्षण का केन्द्र बनी हुई हैं।

मोदी सरकार का दिवाली गिफ्ट,सिर्फ 20 व 2 रुपए में गैस कनेक्शन और रीफिल…

अखिलेश यादव की सपा नेताओं के साथ बड़ी बैठक, लोकसभा चुनावों को लेकर दिया खास संदेश

आंदोलनरत बी.टी.सी. प्रशिक्षुओं को लेकर, अखिलेश यादव का बड़ा बयान ?

ये हैं दुनिया के सबसे अमीर जानवर, जानिये क्या है इनकी कीमत ?

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के बाद अब यहां लगेगी इनकी सबसे बड़ी मूर्ति…