Breaking News

सीएम के अफसर की शिकायत करने वाले की गिरफ्तारी पर, अखिलेश यादव ने योगी सरकार को घेरा

लखनऊ, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रमुख सचिव शशि प्रकाश गोयल पर भ्रष्ट्राचार का आरोप लगाने वाले व्यापारी को ही  पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश कि योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होनें कहा कि शिकायत करने वाले को ही बीजेपी सरकार जेल भेज देती है .

गूगल ने रेलवे स्टेशनों पर दे रखी है ये नि : शुल्क सुविधा, क्या आप उठा रहें हैं इसका लाभ ?

सपा से यादवों को तोड़ने की बीजेपी की कोशिश शुरू, यादव सम्मेलन मे मुलायम- अखिलेश पर लगे ये आरोप

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बहन लड़ेंगी चुनाव…

एसएसपी लखनऊ दीपक कुमार ने बताया कि भाजपा की शिकायत पर हजरतगंज पुलिस ने व्यवसायी अभिषेक गुप्ता को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। गुरुवार देर रात भाजपा ने व्यापारी के खिलाफ केस दर्ज कराया था। मुख्यमंत्री योगी के प्रमुख सचिव एसपी गोयल पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाने वाले अभिषेक गुप्ता को हिरासत में लिए जाने के बाद अखिलेश यादव ने  कहा कि बीजेपी सरकार के सबसे बड़े अधिकारी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगना बहुत बड़ी बात है.

जेलों में बंद छात्र नेताओं के लिए, अखिलेश यादव ने किया ये बड़ा काम

शरद यादव को मिली सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत…

2019 चुनाव से पहले बीजेपी को लगा बड़ा झटका….

अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि जिसने शिकायत की सरकार ने उसी को जेल भेज दिया है। इस मामले में सरकार को निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। अखिलेश यादव ने आगे ये भी कहा कि मौजूदा सरकार में टॉयलेट योजना में भी बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हो रहा है। इसकी भी जांच होनी चाहिए।

बीजेपी चली मायावती की राह पर, करेगी ये काम..

अखिलेश यादव ने सांसद,विधायक को किया सम्मानित,जानिए क्यों….

योगी सरकार का बड़ा फैसला,यूपी के इन शहरों में हुई आज से शराबबंदी

– मुख्यमंत्री कार्यालय में भ्रष्ट्राचार के मामले का खुलासा राज्यपाल राम नाइक ने योगी को एक चिट्ठी लिखकर किया है। चिट्ठी में लिखा है कि प्रमुख सचिव (मुख्यमंत्री) शशि प्रकाश गोयल पर लगे धन उगाही के आरोपों की जांच कराई जाए। यह पहली बार हुआ है जब योगी सरकार में भ्रष्टाचार के सीधे आरोप मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव पर लगे हैं। राम नाइक ने ये चिट्ठी 30 अप्रैल 2018 को लिखी गई थी। मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं होने के बाद व्यवसायी अभिषेक ने इस चिट्ठी सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

अब इस राज्य में भी बसपा सत्ता में हुई शामिल, मंत्रिमंडल में मिला विधायक को स्थान….

प्रमोशन में आरक्षण को लेकर सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला

 राज्यपाल ने एक व्यवसायी के पत्र का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप को गंभीरता से उठाया। हरदोई के संडीला तहसील के व्यापारी अभिषेक गुप्ता ने राज्यपाल को पत्र लिखकर प्रमुख सचिव शशि प्रकाश गोयल पर 25 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया था। गुप्ता का कहना है कि उन्हें एस्सार ऑइल का पेट्रोल पंप आवंटित हुआ है, जिसे लगाने में चिन्हित जमीन के सामने सड़क की चौड़ाई आड़े आ रही है। अभिषेक ने प्रदेश सरकार से सड़क की चौड़ाई बढ़ाने के लिए आवश्यक भूमि उपलब्ध कराने की मांग की थी।

बसपा के साथ सीट बंटवारे को लेकर अखिलेश यादव का बड़ा बयान

इस पार्टी के अध्यक्ष ने दिया अखिलेश यादव और मायावती को न्यौता,जानिए क्यों…

 गुप्ता का आरोप है कि सड़क की चौड़ाई बढ़ाने के लिए भूमि उपलब्ध कराए जाने के मामले में प्रमुख सचिव शशि प्रकाश गोयल 25 लाख रुपए की मांग कर रहे हैं। व्यवसायी द्वारा पैसे नहीं देने पर उसके आवेदन पर फैसला नहीं लिया जा रहा। राज्यपाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अभिषेक गुप्ता का पत्र भेजते हुए मामले पर उचित कारवाई करने को कहा है। अभिषेक गुप्ता को हिरासत में लिए जाने के मामले में अभिषेक का परिवार मुख्यमंत्री आवास पहुंचा।  अभिषेक के परिजन का कहना है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने की सजा दी जा रही है।

किसानों के असंतोष पर अखिलेश यादव बोले- गांव बंद के साथ, कृषि उपजों की सप्लाई बंद

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुरू किया मुसलमानों के तुष्टीकरण का काम?-अखिलेश यादव

बीजेपी में OBC के साथ हो रहे भेद-भाव पर योगी सरकार के मंत्री ने दिया बड़ा बयान

Spread the love
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com