Breaking News

दलित दामाद की हत्या के लिये दी एक करोड़ की सुपारी, हमलावर सुभाष शर्मा सहित आठ गिरफ्तार

हैदराबाद,   एक करोड़  रूपये की सुपारी  देकर दलित दामाद की हत्या करवाने का सनसनीखेज मामला जानकारी मे आया है। पुलिस ने  हमलावर सुभाष शर्मा सहित आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

तेलंगाना के नालगोंडा जिले के मिरयालगुडा में ऊंची जाति की महिला अमृता वर्षिणी से शादी करने वाले 23 साल के दलित पेरुमल प्रणय कुमार की हत्या कर दी गयी। हत्या एक करोड़ रुपये की सुपारी लेकर की गई है। अमृता ने अपने पति की हत्या के लिये अपने पिता और चाचा श्रवण को जिम्मेदार ठहराया है।  उसने बताया कि दोनों एक दलित ईसाई व्यक्ति से शादी करने के विरोध में थे।

 नालगोंडा पुलिस प्रमुख एवी रंगनाथ ने पत्रकारों को बताया कि अपनी बेटी की शादी का विरोध करने वाले मारुति राव ने दलित पी. प्रणय कुमार को खत्म करने के लिए अन्य आरोपियों के साथ मिल कर साजिश रची और उन्हें अग्रिम राशि के तौर पर 15 लाख रुपये भी दिये। 23 साल के पी. प्रणय कुमार की 14 सितंबर को हुई हत्या को लेकर राज्य में काफी आक्रोश देखा गया।

सीसीटीवी फुटेज में, पेरुमल प्रणय कुमार अपनी गर्भवती पत्नी अमृता वर्षिणी के साथ एक अस्पताल से बाहर निकल रहा है तभी हमलावर ने एक धारदार हथियार से पीछे से उस पर हमला किया। जिससे मौके पर ही प्रणय की मौत हो गयी। हमलावर की पहचान सुभाष कुमार शर्मा के रूप में की गयी है। पुलिस ने बिहार के समस्तीपुर से मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ कई राज्यों में मामले दर्ज हैं।

पुलिस ने बताया कि प्रेम विवाह से नाराज लड़की के पिता ने दलित-ईसाई दामाद को खत्म कराने के लिए एक गिरोह को सुपारी दी। गिरोह ढाई करोड़ रुपए मांग रहा था, लेकिन एक करोड़ रुपए पर समझौता हुआ। प्रेमी युगल ने जनवरी में प्रेम विवाह किया था।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com