Breaking News

इस तारीख से पहले नहीं खुलेंगे एक भी स्कूल…

नई दिल्ली,लखनऊ के समस्त बोर्ड के समस्त सरकारी, गैर सरकारी व एडेड विद्यालय (वित्तीय सहायता प्राप्‍त) 23 जून 2019 तक बंद रहेंगे। बढ़ती गर्मी के कारण जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने निर्देश दिये हैं। उन्होंने कहा कि जो विद्यालय शुरू हो गए हैं वो तत्काल इस आदेश का अनुपालन करें। यदि कोई विद्यालय खुला हुआ पाया जाएगा तो उसके खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएंगे।

अब पेड़-पौधों का मांस खाएंगे लोग, जानवर के मीट जैसा होगा स्वाद

कुत्ता समझकर पाल रही थी ये महिला,असल में निकला ये जानवर….

बीते दिन यानी सोमवार को अधिकतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री अधिक 40.9 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। इससे पहले रविवार को अधिकतम तापमान 41.6 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया। वायुमंडल में आद्र्रता 86 फीसद रही। मंगलवार को तापमान 40 डिग्री के आसपास रहने की उम्मीद है। यूपी के कानपुर समेत आसपास के कई शहरों में रविवार को हुई बारिश ने लोगों को गर्मी से काफी हद तक राहत दिलाई।

दुनिया में आ गया है एलियन,सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद…

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…

चित्रकूट, औरैया, हमीरपुर, जालौन, महोबा, बांदा, फतेहपुर, कन्नौज में झमाझम बारिश होने से मौसम खुशगवार हो गया। सोमवार को सुबह तेज धूप के बाद दोपहर को अचानक मौसम ने करवट बदल ली। चुभनभरी धूप और गर्म हवाओं के बावजूद भी तापमान अधिक नहीं था। रविवार को बदले मौसम का असर सोमवार को भी दिखा। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि मंगलवार और बुधवार को भी बारिश होगी और सप्‍ताह भर बादल छाए रहेंगे।

बच्चे की मौत, हाथियों ने किया अंतिम संस्कार, देखे वीडियो…

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

मात्र इतने रुपए में मिल रहा है सबसे ज्यादा माइलेज वाला स्कूटर

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….