Breaking News

इस वरिष्ठ विपक्षी नेता से राहुल गांधी की हुयी गुप्त बैठक, हो सकता है बड़ा धमाका

नयी दिल्ली, लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों को एकजुट करने के लिए चल रही कवायद के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार से दिल्ली में एक बार फिर मुलाकात की है। जल्द ही कोई बड़ा राजनैतिक धमाका हो सकता है।

यूपी विधान परिषद के लिए निर्विरोध चुने गए 13 MLC

अमिताभ बच्चन बोले इस विषय पर बात करने में घिन आ रही है, भयानक है ये

सूत्रों के मुताबिक, कल शाम दोनों नेताओं के बीच शरद पवार के आवास (6 जनपथ) पर एक घंटे से अधिक समय तक बैठक चली। समझा जा रहा है कि दोनों नेताओं ने बैठक में देश की मौजूदा राजनीतिक स्थिति और भविष्य की राजनीतिक संभावनाओं पर विचार-विमर्श किया। शरद पवार के करीबी एक सूत्र ने दोनों नेताओं की मुलाकात की पुष्टि की।

आज़म खान ने कहा, उन्हें नहीं मालूम है कि स्वामी प्रसाद मौर्य कौन हैं….

PM मोदी ने बताया अपनी सेहत का राज, कहा रोज खाता हूं एक दो किलो ये….

कल शाम को 6 जनपथ पर राहुल गांधी आए थे और शरद पवार से उनकी मुलाकात हुई। यह मुलाकात एक घंटे से अधिक समय तक चली। राकांपा सूत्रों के अनुसार दोनों नेताओं ने राज्यवार राजनीतिक स्थिति और खासकर कर्नाटक विधानसभा चुनाव के संदर्भ में चर्चा की।  सूत्र ने यह भी बताया कि दोनों नेताओं की मुलाकात में कांग्रेस और राकांपा का कोई दूसरा नेता शामिल नहीं था।

अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

IIT कानपुर में दलित छात्र ने फांसी लगाकर किया सुसाइड

 हाल के दिनों में,  राहुल  गांधी और शरद पवार के बीच यह दूसरी बार मुलाकात हुई। इससे पहले, कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी द्वारा 13 मार्च को विपक्षी दलों के नेताओं को दिए गए रात्रिभोज के दौरान दोनों नेता मिले थे। वहीं, 29 जनवरी को शरद पवार की ओर से बुलाई गई विपक्षी दलों की ‘एकता बैठक’ में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद और आनंद शर्मा शामिल हुए थे।

जस्टिस लोया केस में सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला…

उमेश यादव ने एकबार फिर किया कमाल, आइपीएल मे बनाया ये नया रिकार्ड

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी पिछले दिनों भाजपा के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने की कोशिश की थी। इस संदर्भ में उन्होंने दिल्ली में कई नेताओं से मुलाकात भी की थी। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने भी ‘संघीय मोर्चा’ बनाने की अपनी कोशिश के तहत कई नेताओं से संपर्क किया है।

बीजेपी को हराने के लिए बसपा ने मिलाया अब इस पार्टी से हाथ…..

ऐश्वर्या राय से तेज प्रताप की हुई सगाई, किया ये इमोशनल ट्वीट

चुनाव से पहले BJP में बड़ा बदलाव, प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

नगदी संकट पर अखिलेश यादव मोदी सरकार पर बरसे, की जांच की मांग