Breaking News

सामने आये राखी सावंत के पति, बताया क्यों मीडिया से बच रहे…..

नई दिल्ली,कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत के पति के बारे में पिछले कई महीने से सिर्फ बातें चल रही हैं। राखी को हमने सिंदूर लगाए, चूड़ा पहने और शादी के जोड़े में भी देखा, लेकिन एक सवाल जो सभी के दिमाग में लगातार बना रहा वो ये था कि क्या वाकई राखी सावंत के पति हैं या वो लोगों को बेवकूफ बना कर पब्लिसिटी ले रही हैं? इस सवाल का जवाब आखिरकार मिल गया है।

एक बकरी की मौत इस कंपनी को पड़ी भारी, सरकार को भी हुआ नुकसान

खुशखबरी,सरकार ने पेंशन के नियमों मे किया ये बड़ा बदलाव….

दरअसल, राखी सावंत के पति अब मीडिया के सामने आ गए हैं, लेकिन अभी तक उनकी तस्वीर सामने आई है। एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय ने राखी सावंत के पति रितेश का इंटरव्यू लिया है और इस इंटरव्यू में रितेशन ने राखी और खुद से जुड़े कई सवालों का जावब दिया है। वेबसाइट ने दावा किया है कि उन्होंने राखी के पति से बातचीत की है और वो लंदन में बिजनेसमैन हैं।

इस स्कूल में ‘भारत माता की जय बोलने पर बच्चों को पीटा

रेलवे बोर्ड के चेयरमैन ने की बड़ी घोषणा, यात्रियों को मिलेगी ये बड़ी राहत

रिपोर्ट के अनुसार, राखी के पति ने बताया कि उनकी शादीशुदा जिंदगी कैसी चल रही है और उनका कहना है कि राखी कैमरे के सामने एक अलग तरह की इंसान है, लेकिन दिल से वो बहुत अच्छी हैं। राखी तो लेकर रितेश ने कहा कि वो राखी में कोई बदलाव नहीं करना चाहते और राखी उनके लिए ईश्वर का आशीर्वाद है और ना ही मैंने उनके जैसी महिला कभी देखी, वो मुझसे ज्यादा महान हैं।

केंद्रीय मंत्री ने दिग्गज अभिनेता अभिताभ बच्चन को किया आश्वस्त, कहा- डरने की जरूरत नही

इस महान संगीतकार के नाम पर रखा गया ग्रह का नाम, नासा ने दिया ये सम्मान

साथ ही इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि आप कैमरे के सामने क्यों नहीं आते हैं तो उन्होंने कहा कि उन्हें कैमरे के सामने क्यों आना चाहिए और अगर वो ऐसा करते हैं तो उन्हें इससे क्या मिलेगा और उसके बाद ज्यादा विवादित लिखा जाएगा। वहीं रितेश राखी के साथ खुश हैं और उन्हें राखी की ओर से कैमरे पर बोल्ड सीन करने से भी कोई आपत्ति नहीं है।

कल से बदल जाएंगे ये नियम,आपके जीवन पर होगा ये असर…..

ऐश्वर्या राय ने की अपनी सास और ननद के खिलाफ महिला हेल्पलाइन मे शिकायत

प्याज की बढ़ती कीमतों को रोकने के लिए सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

शादी को यादगार बनाने के लिए युवक और युवती ने किया ये भयंकर काम

पिता नहीं चाहता था हो बेटी का अंतिम संस्कार, चिता से अधजला हाथ निकालकर और फिर…