Breaking News

इस स्कूल में ‘भारत माता की जय बोलने पर बच्चों को पीटा

नई दिल्ली,इस स्कूल में ‘भारत माता की जय बोलने पर बच्चों को पीटा गया। भारत माता की जय बोलने पर रोक लगाने वाले कॉलेज पर प्रशासन ने शिकंजा कस दिया। जांच के बाद कॉलेज के प्रबंधक और प्रधानाचार्या के खिलाफ देशद्रोह की धारा में एफआईआर दर्ज की गई है। उधर, कॉलेज की मान्यता भी खतरे में पड़ गयी है। एसडीएम ने मान्यता रद करने की संस्तुति कर दी है।

इस महान संगीतकार के नाम पर रखा गया ग्रह का नाम, नासा ने दिया ये सम्मान

कल से बदल जाएंगे ये नियम,आपके जीवन पर होगा ये असर…..

 शाहबाद क्षेत्र के एक निजी इंटर कालेज में प्रार्थना सभा का एक आडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक अध्यापिका को बच्चों को भारत माता की जय बोलने से रोकते सुना जा रहा है। आडियो में इसको लेकर अन्य शिक्षकों की अध्यापिका से तर्क-वितर्क व कहासुनी की भी आवाजें हैं। वे मसले को धार्मिक न बता कर देशप्रेम और राष्ट्रीयता से जुड़ा होने को लेकर अध्यापिका से तर्क कर रहे हैं। कालेज में भारत माता की जय रोकने का आडियो तेजी से वायरल होने पर प्रशासन में खलबली मच गई और एसडीएम ने मामले में बैठा दी।

ऐश्वर्या राय ने की अपनी सास और ननद के खिलाफ महिला हेल्पलाइन मे शिकायत

प्याज की बढ़ती कीमतों को रोकने के लिए सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

मंगलवार को एसडीएम घनश्याम त्रिपाठी ने पुलिस टीम के साथ कॉलेज पहुंचकर प्रकरण की जांच की। जिसमें कॉलेज ने कबूल किया कि ऑडियो उनके कॉलेज की ही है। इसके बाद उपनिरीक्षक विजय ने सिरौली रोड स्थित इमामुद्दीन हायर सेकंडरी कॉलेज के अज्ञात प्रबंधक और प्रधानाचार्या राहिना के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

शादी को यादगार बनाने के लिए युवक और युवती ने किया ये भयंकर काम

पिता नहीं चाहता था हो बेटी का अंतिम संस्कार, चिता से अधजला हाथ निकालकर और फिर…

सोमवार को प्रकरण को लेकर अभिभावक कॉलेज पहुंचे।अभिभावकों के अनुसार प्रबंधक ने एक दिन की मोहलत मांगी और कहा कि भारत माता की जय पर रोक नहीं लगेगी। मंगलवार को अभिभावकों ने आरोप लगाया कि कॉलेज में उन बच्चों की पिटाई की गई जो भारत माता की जय के समर्थक हैं।

अब हरे रंग के बाद मिलेगी ‘लाल’ भिंडी

इस एक्ट्रेस ने पानी के अंदर ऐसे दिया बेटी को जन्म….