Breaking News

ऐश्वर्या राय ने की अपनी सास और ननद के खिलाफ महिला हेल्पलाइन मे शिकायत

पटना,ऐश्वर्या राय ने की अपनी सास और ननद के खिलाफ महिला हेल्पलाइन मे शिकायत की.कल हुए विवाद के बाद अब लालू प्रसाद यादव के परिवार से नई खबर है कि महिला हेल्पलाइन के हस्तक्षेप के बाद राबड़ी देवी ने फिर से तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय को घर में ठहराने के लिए मान गई हैं.

इस एक्ट्रेस ने पानी के अंदर ऐसे दिया बेटी को जन्म….

ये लोग नही कर पाएगे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सफर…..

आपको बता दें कि रविवार को ऐश्वर्या ने अपनी सास राबड़ी और ननद मीसा भारती  पर घर से निकालने का आरोप लगाया था और इसकी महिला हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज करायी थी. शिकायत के आधार पर हेल्पलाइन की अधिकारी प्रमिला ऐश्वर्या के माता-पिता सहित परिवार के अन्य सदस्यों की उपस्थिति में जांच के लिए पटना के दस सकुर्लर रोड स्थित राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर पहुंची थीं.

सपा सांसद आजम खान का पता बताने वाले को मिलेगा ये इनाम….

बस चालक का कटा चालान,क्योकि उसने नहीं पहना था ये…..

कुछ दिन पहले ही बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या का अपनी ससुराल से पैदल बाहर निकलते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में ऐश्वर्या अपनी सास और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास से पैदल बाहर निकलते दिखाई दे रही थीं, तथा उनका चेहरा तमतमाया हुआ था. वीडियो में ऐश्वर्या रोते हुए भी देखी गईं. राबड़ी देवी के घर से निकलने के बाद ऐश्वर्या बाहर (सड़क पर) खड़ी अपने पिता की गाड़ी में बैठ गईं.

शादी को यादगार बनाने के लिए युवक और युवती ने किया ये भयंकर काम

केबीसी कर्मवीर में आने वाली है जलदेवी,जानिए कौन है ये…..

पिता नहीं चाहता था हो बेटी का अंतिम संस्कार, चिता से अधजला हाथ निकालकर और फिर…

अब हरे रंग के बाद मिलेगी ‘लाल’ भिंडी

पीएम मोदी ने इस भोजपुरी स्टार को ट्विटर पर किया फॉलो…..

ये पीसीएस अफसर बनीं मिसेज इंडिया 2019….