Breaking News

सपा-बसपा गठबंधन रोकने की साजिश का, अखिलेश यादव ने किया बड़ा खुलासा

लखनऊ, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच हो रहे गठबंधन को रोकने की साजिश का उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बड़ा खुलासा किया है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर सीधा हमला करते हुए कहा कि गठबंधन रोकने के लिए केंद्र मेरे खिलाफ सीबीआई का इस्तेमाल कर रहा है। उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी विरोधी किसी भी प्रकार का गठबंधन न हो पाए, इसलिए केंद्र की मोदी सरकार मुझ पर सीबीआई द्वारा छापेमारी करवा रही है।

अखिलेश ने बीजेपी की आड़ में कांग्रेस पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पहले यूपीए के कार्यकाल में कांग्रेस ने सीबीआई से मुलाकात कराई और अब केंद्र की एनडीए सरकार ने सीबीआई से मुलाकात करवा रही है।

शुक्रवार को अखिलेश यादव की बसपा अध्यक्ष मायावती से दिल्ली मे हुयी लंबी बैठक मे यूपी की 80 लोकसभा सीटों पर गठबंधन हो जाने की खबर आने के दूसरे दिन सुबह ही यूपी मे सीबीआई के छापों का दौर शुरू हो गया।

सूत्रों के अनुसार,  दोनों पार्टियों ने 37-37 सीटों पर लड़ने का फैसला किया है। इसके अलावा, दो सीटें कांग्रेस और राष्ट्रीय लोकदल को भी 2 सीटें देने का फैसला हुआ है। 2 सीटों को सहयोगी दलों के लिये रिजर्व रखने की बात तय हुई है।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com