Breaking News

महाराणा प्रताप की जयंती अखिलेश यादव ने दिया बड़ा संदेश……

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने महाराणा प्रताप की जयंती पर एक बड़ा संदेश दिया.

राहुल गांधी पर अटैक करने के चक्कर मे, प्रधानमंत्री मोदी ने खोल दी अपनी सरकार की पोल

यूपी में पीसीएस अफसरों के हुए बंपर तबादले, देखें पूरी लिस्ट..

नहीं रहे मुलायम सिंह यादव के बचपन के दोस्त…..

अखिलेश यादव ने कहा कि महाराणा प्रताप के जीवन से हम सभी को प्रेरणा लेनी चाहिए. उन्होंने कभी अपने स्वाभिमान के साथ समझौता नहीं किया. महाराणा प्रताप ने घास की रोटी खाई लेकिन मुगलों के आगे नहीं झुके. यही आदर्श हम सभी को अपनाना चाहिए. लखनऊ स्थित पार्टी सपा कार्यालय पर महाराणा प्रताप की जयंती मनाई.

लालू यादव अपने बेटे की शादी मे होंगे शामिल, पांच दिन की मिली पैरोल

AMU विवाद पर धर्मेंद्र यादव ने दिया ये बयान…

57 संगठन मोदी सरकार के खिलाफ चलाएंगे, ‘पोल खोल-हल्ला बोल’ अभियान

 कार्यक्रम के बहाने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में महाराणा प्रताप की जयंती पर छुट्टी होती थी लेकिन भाजपा ने इसे रद्द कर दिया. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार फिर बनेगी तो फिर हम छुट्टी घोषित करेंगे. बोले कि भाजपा के लोग हमें जितना रोकेंगे, हम महापुरुषों का उतना सम्मान करेंगे.

 SC-STअत्याचार निवारण अधिनियम क्या है ? आर्थिक सहायता का भी है प्राविधान..

 शिवपाल यादव का बीजेपी पर बड़ा हमला-पिछड़ों व अनुसूचित जाति के लोगों संग हो रहा भेदभाव

यूपी चुनाव में बीजेपी ने उतारा उम्मीदवार, SINGH IS KING पर जताया विश्वास

 अखिलेश यादव  ने कहा कि हम तो जोड़ने वालों में से हैं, लेकिन भाजपा हमें तोड़ने के नजरिए से देखती है. हम हिंदू हैं लेकिन भाजपा हमें हिंदू नहीं मानती. बोले कि गुजरात चुनाव में वे लोग खिलजी पर चर्चा करने लगे थे और अब कर्नाटक में टीपू और अलीगढ़ का मामला उठा रहे हैं. सिर्फ राजनीतिक लाभ के मुद्दे लेकर आते हैं ये लोग. कटाक्ष भी किया कि वे कभी विकास पर भी चर्चा करेंगे कि नहीं? इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव को महाराणा प्रताप की फोटो स्मृति चिह्न के रूप में भेंट की.