Breaking News

मायावती ने सपा-बसपा गठबंधन को लेकर दिया ये अहम बयान….

नई दिल्ली , 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए बिसात बिछनी शुरू हो गई है. बसपा प्रमुख मायावती ने ऐलान कर दिया है कि लोकसभा चुनावों में उनकी पार्टी का समाजवादी पार्टी से गठबंधन होगा.

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्रियों को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका……

कैराना लोकसभा उपचुनाव- तबस्सुम बेगम संयुक्त विपक्ष की उम्मीदवार, बीजेपी के लिये खतरा बढ़ा

धर्मनिरपेक्ष पार्टियों की एकता से भाजपा डरी- मायावती

 मायावती कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जनता दल  के साथ एक रैली को संबोधित करने के लिए पहुंची थीं. यहां उनके साथ जेडीएस के कुमारास्वामी भी मौजूद थे. इसी रैली के दौरान एक न्यूज चैनल ने मायावती से जब सपा के साथ गठबंधन के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘वो तो आपको तो पता ही है. इस गठबंधन का बस ऐलान होना बाकी है.’ उनसे जब पूछा गया कि इसका ऐलान कब होगा, इस पर मायावती ने कहा, ‘ जैसे ही सीटों एडजस्टमेंट होगा, इस गठबंधन का ऐलना हो जाएगा.

उमाकांत यादव को बसपा मे शामिल होते ही, संगठन मे मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

जनता ही नहीं, खुद मंत्रीगण बीजेपी सरकार मे भ्रष्टाचार बढ़ने के आरोप लगा रहे-अखिलेश यादव

फैल रही अफवाहों का अदिति सिंह ने स्वयं दिया जवाब….

 इस समय कर्नाटक चुनाव में बसपा का गठबंधन जनता दल सेक्युलर के साथ है. विधानसभा चुनावों में बसपा जेडीएस के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है. कर्नाटक में ही मायावती ने इशारा कर दिया कि दोनों पार्टियों के बीच अगले आम चुनावों में गठबंधन होगा. हालांकि इसके लिए सीटों का बंटवारा होना बाकी है.

यूपी में फिर तोड़ी गई भीमराव आंबेडकर की मूर्ति……

अखिलेश यादव – लीक से हटकर चलने की आदत, कुछ खास बातें

BJP विधायक के विवादित बोल, ‘लव जिहाद’ से निपटने का दिया एक अनोखा फार्मूला.

 जेडीएस के कुमारास्वामी ने तो इस मौके पर मायावती को पीएम पद का उम्मीदवार भी बता दिया. जेडीएस के एक नेता कहा, ‘बहनजी अकेली नेता हैं जो पूरे देश में एक फिनोमेना हैं’  जेडीएस ने उन्हें तीसरे मोर्चे में पीएम पद का सशक्त दावेदार बताया. उनका कहना था कि मायावती वह ताकत रखती हैं, जो गैर-भाजपाई और गैर कांग्रेसी पार्टियों को एक झंडे तले एकत्र कर सकें.