Breaking News

आज लालू यादव के बेटे की शादी, शामिल होने वाले दिग्गजों की लंबी सूची, कई बातें हैं खास..

पटना, आज पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप सिंह की शादी है। इस हाई प्रोफाइल शादी में राजनीति के दिग्गजों के आने की भी लंबी सूची है। मेहमानों का आना शुरू हो गया है। शादी को लेकर परिवार में जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं। लालू यादव को 6 हफ्ते की जमानत मिलने के बाद अब यह खुशी दोगुनी हो गई है।

वैवाहिक रस्मों के बीच बाबा रामदेव ने तेजप्रताप यादव को दिया आशीर्वाद तो लालू यादव को ये सलाह

खुशखबरी, अब एक काल पर मिलेगा चोरी हुआ या खोया हुआ मोबाइल

वरिष्ठ आईपीएस अफसर हिमांशु राय ने की आत्महत्या

 इस वीआईपी शादी में कई राज्यों के मुख्यमंत्री, राज्यपाल, केंद्र सरकार के कई मंत्री,  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, उनकी बहन प्रियंका गांधी आदि के आने की संभावना है।  वर्तमान मुख्यमंत्रियों में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास व नितीश कुमार के  इस शादी में शामिल होने की पूरी संभावना है। शादी में शामिल होने वाले पूर्व मुख्यमंत्रियों की लंबी सूची है। इनमें उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम माझी, झारखंड के पूर्व सीएम शिबू सोरेन, हेमंत सोरेन, अर्जुन मुंडा के शामिल होने की भी पूरी संभावना है।इसके अलावा पूर्व केंद्रीय मंत्री अहमद पटेल, शरद यादव, सीताराम येचुरी, वृंदा करात, प्रकाश करात समेत व तमाम सांसदों , विधायकों कई बड़े नेताओं का नाम मेहमानों की सूची में शामिल है। शादी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को भी निमंत्रण भेजा है। फरवरी 2015 में लालू यादव की छोटी बेटी की शादी हुई थी इस शादी में प्रधानमंत्री मोदी भी पहुंचे थे। लालू की बेटी राजलक्ष्मी की शादी शादी मुलायम सिंह यादव के पौत्र तेजप्रताप यादव से हुई हैं।

पत्रकार उपेन्द्र राय के खिलाफ धन शोधन का मामला दर्ज , कई जगहों पर ईडी ने की छापेमारी

उपचुनाव से पहले BJP को बड़ा झटका, इस पार्टी ने मिलाया कांग्रेस से हाथ

भाजपा सांसद का सरकार पर बड़ा आरोप-असल मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए, जिन्ना की बात की जा रही

 तेजप्रताव यादव की शादी आज पटना के बिहार वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में होने जा रही है। इसके लिए एक भव्य स्टेज का निर्माण किया जा रहा है। स्टेज से सटे वीवीआईपी लोगों के लिए वीआईपी रूम बनाया जा रहा है। इसमें उनके खाने की अलग व्यवस्था की जाएगी। 1600 स्क्वायर फीट के इस एरिया में वीवीआईपी मेहमानों को गर्मी न लगे इसके लिए 40 एयर कंडीशनर लगाए जाएंगे। इस कार्यक्रम में 25 हजार से अधिक लोगों के खाने- पीने की व्यवस्था की गई है। मेहमान फ्री मूवमेंट में देश के कई राज्यों के लजीज खाने का आनंद ले सके इसलिए खास तैयारियां की गई हैं। शादी विधायक चंद्रिका यादव की बेटी ऐश्वर्या राय होने जा रही है। चंद्रिका यादव बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय दरोगा प्रसाद राय के पुत्र हैं।

ओबीसी नेता छगन भुजबल ने आज पार्टी अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात की

दिन दहाड़े सपा नेता की गोली मारकर हत्‍या…..

मायावती-अखिलेश यादव की बैठक पर टिकी सबकी निगाहें, यह होंगे खास मुद्दे..

हाईकोर्ट से लालू यादव को मिली जमानत

BJP सांसद का मोदी पर तंज, PM बनने से कोई बुद्धिमान नहीं बन जाता….

शिवपाल यादव ने बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने का बताया मूल मंत्र…..

मुलायम सिंह यादव की दत्तक पुत्री की हत्या

अखिलेश और डिंपल के नाम व फोटो से बने फर्जी अकाउंट से डाली आपत्तिजनक पोस्ट

योगी सरकार  के कैबिनेट मंत्री का बड़ा खुलासा- यूपी में जातिवाद चरम पर..

बीजेपी के पूर्व एमएलसी समेत कश्यप समाज के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने थामा बसपा का दामन

वकील की हत्या पर अखिलेश यादव की योगी सरकार की कार्यशैली पर अहम टिप्पणी