Breaking News

मध्यप्रदेश में मतगणना के कुछ घंटे पहले, लूटे गए मतपत्र, पुलिस ने किया बड़ा काम

भिंड,  मध्यप्रदेश में मतगणना के कुछ घंटे पहले भिंड जिले में करीब आधा दर्जन लोगों द्वारा आज एक पोस्टमेन पर हमला कर लूटे गए 256 डाक मतपत्र बरामद कर दिए गए। अटेर विधानसभा के ये डाक मतपत्र लूटने वालों में से एक आरोपी को पुलिस ने पकड लिया है। बाद में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने लूटे गए मतपत्र से भरी बोरी को वीरेन्द वाटिका के पास स्थित नाले से बरामद कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक रुडोल्फ अल्वारेस ने बताया कि पोस्टमेन डीके शर्मा और सहायक पोस्टमेन राजेन्द्र यादव आज शाम को भिण्ड जिले के अटेर विधानसभा के 256 डाक मतपत्र कलेक्ट्रेट से लेकर शासकीय उत्कृष्ट स्कूल नं- एक में बने स्ट्राॅग रुम में जमा करने जा रहे थे,  तभी पुलिस लाइन के सामने आधा दर्जन के करीबन लोगों ने पोस्टमेन को घेरकर पकड लिया तथा दोनों कर्मचारियों की मारपीट कर उनसे 256 डाक मतपत्रों से भरा थैला लूट लिया।

जैसे ही डाक मतपत्र लूटे जाने की जानकारी प्रशासन को लगी पुलिस ने घेराबंदी कर एक आरोपी रंगलाल सिंह भदौरिया तथा एक और आरोपी को पकड लिया है। घटना की जानकारी मिलते ही भिण्ड कलेक्टर रघुराज एस, पुलिस अधीक्षक रुडोल्फ अल्वारेस और अटेर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे भिण्ड देहात थाने में पहुंच गए थे। पुलिस अधीक्षक पकडे गए आरोपी रंगलाल सिंह भदौरिया तथा उसके साथी से पूछताछ कर रहे हैं।