Breaking News

सपा-बसपा गठबंधन पर ये क्या बोल गए सीएम योगी…

नई दिल्ली, राष्ट्रीय अधिवेशन को संबोधित करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश में सत्ता संभालते ही एक विश्वास प्रधानमंत्री मोदी ने बनाया, जात-पात के आधार पर जो भेदभाव हो रहा था उसे खत्म किया.

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर मायावती ने किया सीटों का बंटवारा…..

सपा-बसपा संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी छाए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव…

एक तरफ जहां लखनऊ में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे तो वहीं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस गठबंधन पर हमला बोला है. सीएम योगी ने कहा कि जैसे पहले देश की जनता ने इनको फेल किया है 2019 में भी वैसे ही फेल करेगी. सीएम योगी ने कहा कि जो लोग एक दूसरे को देखना नहीं चाहते थे, आमने सामने आने पर भी सामान्य शिष्टाचार भी नहीं दिखाते थे आज मोदी जी के डर से एक हो गए हैं.

नए साल की नई राजनीतिक क्रांति है सपा- बसपा गठबंधन-मायावती

सरकार ने जीएसटी को लेकर किया बड़ा परिवर्तन…

यूपी में सपा सरकार के अंदर 63 हजार लोगों को आवास मिला, लेकिन बीजेपी सरकार बनते ही 18 लाख लोगों को आवास योजना के तहत मकान दिया गया. देश में जहां विद्युत सप्‍लाई नहीं थी, उसका एक चौथाई भाग उत्तर प्रदेश में था, लेकिन बीजेपी सरकार के बनने के बाद सौभाग्य योजना के तहत बिजली कनेक्शन दिए गए.

यह कंपनी दे रही है फ्री में 50 लाख का बीमा….

2019 में पहली बार इतना महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल…

सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी ने जो चुनाव के समय कहा था उसे साढ़े चार सालों में पूरा करके दिखाया. इस देश के जवान, किसान, छात्र और बुजुर्ग यही कहते हैं एक मोदी जी फिर से.सीएम योगी ने कहा कि इस देश के अंदर कहीं भी किसी से पूछा जाता है, अगर वो पूर्वाग्रह से ग्रसित नहीं हो, तो वो बस एक ही बात कहता है कि मोदी जी फिर से.

सुप्रीम कोर्ट में रामजन्मभूमि सुनवाई को लेकर मुस्लिम पक्ष की आपत्ति पर आज हुआ ये बड़ा परिवर्तन

पीएम मोदी की नोटबंदी को गलत बताने वाले को अब मिला बड़ा पद….

सरकार ने घोषित किया इस मिठाई को राष्ट्रीय मिठाई …..

यूपी में हुए बंपर आईपीएस अधिकारियों के तबादले,देखें पूरी लिस्ट……

लोकसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार का बड़ा फैसला….