Breaking News

अखिलेश यादव ने जारी की 167 उम्मीदवारों की सूची

akhileshलखनऊ, सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के 325 प्रत्याशियों के नाम के ऐलान से नाराज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अब अपनी तरफ से 167 कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी कर दी है। नाराज अखिलेश ने गुरुवार को समर्थकों के साथ मीटिंग की और अपनी लिस्ट जारी कर दी है।
अखिलेश की मीटिंग में करीब चार दर्जन से अधिक विधायक मौजूद थे। मुख्यमंत्री अखिलेश के आवास पर विधायकों की हुई मीटिंग के दौरान विधायकों ने अपना दर्द बयान किया। अखिलेश के साथ मीटिंग में उनके समर्थक मंत्रियों नेताओं और विधायकों ने एक स्वर से कहा- अखिलेश जी जनता, पार्टी, कार्यकर्त्ता, समर्थक सब आपके साथ हैं ऐसे में आप निर्णय लीजिये।
मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को यूपी वि‍धानसभा चुनाव के लि‍ए 325 कैंडिडेट्स का एलान किया था। सूत्रों के मुताबिक, इसमें से 108 अखिलेश को पसंद नहीं हैं। इससे नाराज अखिलेश ने गुरुवार को समर्थकों के साथ मीटिंग की। फिर अपनी लिस्ट जारी करने का प्लान बनाया।सूत्रों के मुताबिक ये प्रत्याशी अलग-अलग चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ेंगे और अखिलेश उनके लिए कैंपेन भी कर सकते हैं।मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की 167 उम्मीदवारों की सूची फाइनल हो गई है।ये जानकारी उनके करीबी सूत्रों ने दी है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *