आजम खान ने अपने बेटे अब्दुल्ला खान को राजनीति में किया लॉन्च

AZAM son Abdullaरामपुर, यूपी के मंत्री आजम खान ने अपने बेटे अब्दुल्ला खान को राजनीति में लॉन्च करने का एलान कर दिया. अब्दुल्ला आजम खान के छोटे बेटे हैं. आजम बेटे अब्दुल्ला को रामपुर की स्वार सीट से चुनाव लड़वाना चाहते हैं. अब्दुल्ला समाजवादी पार्टी की साइकिल रैली की अगुवाई कर चुके हैं. एमटेक की पढ़ाई कर चुके हैं लेकिन पिता की राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ाने के लिए राजनीति में उतरने का फैसला किया.

आजम खान ने रामपुर की स्वार टांडा सीट से बेटे की उम्मीदवारी की घोषणा की है. आजम ने हालांकि इसका ऐलान कर दिया लेकिन खुद को पार्टी का अनुशासित सिपाही बताते हुए कहा कि उनके इस फैसले पर आखिरी मुहर तो मुलायम सिंह या अखिलेश यादव ही लगाएंगे.बेटे को लॉन्च करने के मौके पर  मंच पर आजम का नाम दिल्ली के कोठा किंग आफाक से जुड़ा. एक फोटो में आजम आफाक के साथ दिखे हैं. इस पर सवाल उठे तो आजम खान आपा खो बैठे. मीडिया को खूब सुनाया और सुनाते-सुनाते कुछ अभद्र शब्दों का भी प्रयोग कर गये. वो भी तब जबकि मंच पर उनका बेटा भी मौजूद था.

आजम खान की पत्नी डॉ. तरजीन फातिमा भी समाजवादी पार्टी में हैं और इस समय समाजवादी पार्टी की टिकट पर राज्यसभा की सांसद हैं. आजम खान खुद समाजवादी पार्टी के टिकट पर 8वीं बार विधायक बने हैं. अभी अखिलेश यादव की सरकार में मंत्री हैं.अब आजम खान ने इरादे साफ कर दिए हैं कि वो बेटे को समाजवादी पार्टी में ही लॉन्च करने जा रहे हैं.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *