Breaking News

इन इलाकों में होगी भारी बारिश,मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट…

नई दिल्ली,इन इलाकों में  भारी बारिश को लेकर मौसम विभाग ने  अलर्ट जारी किया है। प्रदेश के श्रीगंगानगर में अचानक से मौसम पलट गया है और तेज मेघ गर्जना के साथ बारिश हुई। घने बादलों के कारण सुबह दस बजे भी अंधेरा छाया रहा। इस दौरान वाहनों को लाइटें जलानी पड़ी। जिले में बुधवार से ही दोपहर से धूलभरी आंधियां  चल रही है। आज गुरूवार को भी तेज बारिश के आसार बने हुए है। इधर मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में पश्चिमी राजस्थान में भीषण लू और अंधड़, बारिश की चेतावनी दी है।

यूपी में नहीं बिकेगी शराब, जारी हुए निर्देश…

बैंक में नौकरी का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकंसी..

मौसम विभाग के मुताबिक, इस माह के अंत तक तापमान में और ज्यादा इजाफा होने के आसार हैं। समूचे राजस्थान में लू चलने की आशंका है। वहीं लू से पश्चिम मध्यप्रदेश भी प्रभावित रहेगा। हरियाणा, छग, दिल्ली और पश्चिमी राजस्थान में धूलभरी आंधी चलने की आशंका है। मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को पश्चिमी राजस्थान के चूरू, जैसलमेर, बीकानेर, हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर, जोधपुर और बाड़मेर में कई जगह तेज हवाएं चलेगी। धूलभरी आंधी आ सकती है। पूर्वी राजस्थान के सीकर, झुंझुनूं, अजमेर, अलवर, भरतपुर, सवाईमाधोपुर, टोंक, दौसा, करौली, धौलपुर में 20 से 30 किलोमीटर की रफ्तार से धूलभरी आंधी आएगी। गुरुवार को झुंझुनूं, कोटा, सवाईमाधोपुर, टोंक जिले में एक-दो स्थानों पर भीषण लू चलेगी।

सेना में निकली बंपर भर्ती, पहली बार भरे जाएंगे ऑनलाइन आवेदन फॉर्म…

इन जंगली गोरिल्लाओं ने अधिकारयों के साथ किया ऐसे काम,देखकर रह जाएंगे हैरान

वहीं राजधानी में गर्मी दिन के साथ रात को भी तेवर दिखा रही है। बुधवार को दिन और रात के पारे ने सीजन के रेकॉर्ड तोड़ दिए। बुधवार को सीजन का सबसे गर्म दिन रहा। वहीं मंगलवार रात सीजन की सबसे गर्म रही। बुधवार को दिन का पारा 41.8 डिग्री दर्ज किया गया। दो दिन से लगातार पारा 41.8 डिग्री पर दर्ज किया जा रहा है। वहीं मंगलवार रात को पारा 31.7 डिग्री रेकॉर्ड किया गया। एक दिन पहले सोमवार रात का पारा 26.2 डिग्री दर्ज किया गया था। ऐसे में मंगलवार रात को 5.5 डिग्री पारे में बढ़ोत्तरी हुई है। प्रदेशभर में जयपुर में रात का पारा सबसे अधिक दर्ज किया गया।

Flipkart सेल में मिल रहा है इतने हजार रुपये तक का ऑफर…

बीजेपी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘चौकीदार रैप’

सलमान खान के शादी न करने की असली वजह आई सामने,जानकर रह जाएंगे हैरान..

यहां पर मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल….

आज ही घर में रख दे ये चीज, पानी की तरह बरसेगा पैसा…

पेंशन को लेकर इन बैंकों ने शुरू की ये नई स्कीम…

इन सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा इतने हजार रुपए का फायदा…

इस गांव में दबा है कई टन सोना,लेकिन….