इस्लाम में महिलाओं की हालत जूती की तरह -बीजेपी सांसद साक्षी महाराज

sakchhi maharajउन्नाव, बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। बीजेपी सांसद ने अपने संसदीय क्षेत्र उन्नाव में कहा है कि इस्लाम में महिलाओं की हालत जूती की तरह है. उन्होंने कहा कि इसको लेकर अदालत को दखल देना चाहिए.

साक्षी महाराज के मुताबिक, “कोर्ट को इस्लाम के मामले में दखल देना चाहिए। वहां महिलाओं को पैर की जूती समझा जाता है। जब मन आए तो पहन लो, जब मन आए उतार के फेंक दो।”उन्होंने कहा कि “देश संविधान से चलता है, फतवे से नहीं।” साक्षी महाराज ने कहा कि “महिलाओं को भी मस्जिद में जाने का हक है। कोर्ट को इस मामले में दखल देना चाहिए।”

इस साल जनवरी में साक्षी महाहाज ने कहा था कि ‘राम मंदिर पार्टी के एजेंडा में है और इसका निर्माण 2019 में होने वाले अगले लोकसभा चुनाव से पहले होगा।’ पिछले साल अक्टूबर में साक्षी महाराज ने गोवध के दोषियों को फांसी का कानून बनाए जाने की आज मांग की थी। साथ ही जम्मू-कश्मीर में एक निर्दलीय विधायक शेख अब्दुल राशिद को बीजेपी एमएलए द्वारा पीटे जाने का सपोर्ट किया था। अप्रैल 2015 में साक्षी महाराज ने कहा था कि- ‘जब हिन्दू लोग नसबंदी करवाते हैं तो मुसलमानों को भी करवानी चाहिये। देश में सबके लिये एक ही नियम होना चाहिये।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *