Breaking News

कार्यक्रम में साथ-साथ पहुंचे अखिलेश-शिवपाल, कहा पत्रकार चाचा-भतीजे के बीच झगड़ा करवाने पर तुले

akhilesh shivpalलखनऊ, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और लोकनिर्माण विभाग के मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने आज अवध शिल्पग्राम योजना के लोकार्पण कार्यक्रम में साथ-साथ पहुंचकर आपसी मनमुटाव समाप्त होने का सन्देश देने की कोशिश की। पिछले कई दिनों से दोनो के बीच मतभेद की खबरें आ रही थीं। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर पत्रकारों पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने पत्रकारों को झगड़ा करवाने वाला कहते हुए मीडिया से बचने के लिए कहा।

अखिलेश यादव ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि पत्रकार भाई हम चाचा-भतीजे के बीच झगड़ा करवाने पर तुले हैं इसलिए हमको विरोधियों के साथ-साथ अब मीडिया के लोगों से सावधान रहने की जरूरत है। अखिलेश ने कहा ‘मैं कुछ पत्रकारों को जानता हूं वो मेरे सामने मेरे कामों की बड़ाई करते हैं और चाचा के सामने उनके कामों की प्रशंसा करते हैं’। अखिलेश ने कहा कि चाचा-भतीजे के झगड़े की मुख्य वजह मीडिया है। उन्होंने कहा कि मीडिया झगड़ा करवाना चाहती है और राजनीतिक दलों के साथ-साथ मीडिया से भी सावधान रहना चाहिए।

अखिलेश यादव अवध शिल्पग्राम योजना का लोकार्पण करने पहुंचे थे कार्यक्रम में एक मंच पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मंत्री शिवपाल यादव नजर आए।मुख्यमंत्री ने करीब 20 एकड में बने अवध शिल्प ग्राम योजना का लोकार्पण किया। इसमें 209 दुकाने बनायी गयी हैं। पांच सौ करोड रुपये की लागत से निर्मित इस योजना से कई लोगों को रोजगार हासिल होगा। उन्होंने कहा कि सरकार उत्तर प्रदेश के प्रत्येक गांव में बिजली पहुंचाने का काम करेगी अक्टूबर में प्रदेश में बिजली के क्षेत्र में एक बड़ा बदलाव होने वाला है। अखिलेश ने कहा कि हम यूपी में 4 जगह मेट्रो चलाने का काम कर रहे हैं।

 

 

 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com