Breaking News

किस आधार पर पीएम ने गौरक्षकों को गुंडा कहा, भेजेंगे लीगल नोटिस- हिंदू महासभा

swami chakrapani Hindu mahasabhaनई दिल्ली,गौरक्षा पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बयान से हिंदू संत समाज और गोरक्षकों मे नाराजगी है। हिंदू महासभा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लीगल नोटिस भेजने का फैसला किया है। हिंदू महासभा के स्वामी चक्रपाणि ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किस आधार पर 80 फीसदी गौरक्षकों को गुंडा करार दिया है। इसके लिए वो पीएम को लीगल नोटिस भेजेंगे।
गौरक्षकों के मुद्दे पर गुजरात में विश्व हिन्दू परिषद ने भी कड़ा एतराज जताया है। विश्व हिन्दू परिषद ने प्रेस नोट जारी करते लिखा कि 1 लाख से ज्यादा गायों का क़त्ल हो रही है, बावजूद कड़ा कानून नहीं है। गौरक्षक गुंडों के वेश में आते हैं, इस बयान से गौरक्षकों को सदमा लगा है।
प्रेस रिलीज पर वीएचपी का कहना है कि यह संतों की प्रतिक्रिया है जिसे विश्व हिन्दू परिषद ने जगह दी है। वीएचपी का कहना है कि एक लाख गायों को हत्या करने वाले कसाई गुंडे नहीं और गौरक्षक गुंडे? हिन्दू समाज को आपका यह परिवर्तन समझ में नहीं आ रहा। गायों को प्लास्टिक खाने से रोकने के लिए आपकी सरकारों के मुख्यमंत्रियों ने क्या किया? अगर 80 फीसदी गौरक्षक फर्जी हैं तो आपके 10 साल के शासन में आपने न्यायिक प्रक्रिया के तहत कितने लोगों को दंड दिया?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *