Breaking News

गुजरात का नेता यूपी में आकर यूपी वालों को धमका रहा – अमर सिंह

AMAR SINGH_391211fसमाजवादी पार्टी से राज्‍यसभा सदस्य अमर सिंह ने भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह का नाम लिये बिना कहा कि गुजरात का एक नेता यूपी में आकर हमें धमकाने का काम कर रहा है। उन्‍होंने कहा कि हम लोग काम तो करते हैं पर प्रचार नहीं कर पाते। इसी का फायदा उठाकर विरोधी दल अनाप-शनाप आरोप लगा देते हैं। यूपी में तो जिसका जो मन होता है आकर धमकाने वाले अंदाज में बोल जाता है।

अमर‍ सिंह ने मथुरा कांड में जवाहर बाग की घटना के लिए केंद्र सरकार को जिम्‍मेदार ठहराया। अमर सिंह ने लखनऊ में पत्रकारों से बात करते हुये कहा कि मथुरा कांड में केंद्र सरकार ने राज्‍य सरकार को समय रहते कोई इनपुट नहीं दिया। यदि वहां से समय से जानकारी मिल गई होती तो राज्‍य सरकार समय रहते कार्रवाई कर देती। मथुरा मामले में केंद्र सरकार के अधीन काम करने वाली आईबी पूरी तरह से फेल साबित हुई है। हालांकि अमर सिंह ने यह भी कहा कि मथुरा के जवाहर बाग में उड़ीसा, झारखण्ड, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के नक्सलियों के होने की सम्‍भावना से इनकार नहीं किया जा सकता है।

सपा नेता ने कहा कि प्रदेश सरकार के वरिष्‍ठ मंत्री शिवपाल सिंह यादव का मथुरा कांड से कोई लेना-देना नहीं है। उन्‍होंने खुलासा किया कि जय गुरुदेव तो शिवपाल को गोद लेना चाहते थे, पर वह वहां की गद्दी सम्‍भालने के लिए नहीं गए। यदि मुझे इतनी सम्‍पत्ति मिलती तो मैं ले लेता। शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्‍वती के मथुरा पर दिये गए बयान को अमर सिंह अनुचित करार दिया।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com