Breaking News

दलाल लोग समाजवादी पार्टी छोड़ रहें हैं-शिवपाल सिंह यादव

shivpalइटावा, समाजवादी पार्टी में जारी सियासी  और पारिवारिक घमासान के बीच पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी से इस्तीफा देनें वालों और पार्टी छोड़ के जाने वालों पर तीखा प्रहार किया है। शिवपाल ने अखिलेश यादव के समर्थन में पार्टी छोड़ने वालों को भी नही बख्शा।

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि परिवार में अगर कोई बड़ा डांटता है ताे उसका गलत अर्थ नहीं निकालना चाहिए, बल्कि उसमें सुधार लाने की कोशिश करनी चाहिए। उन्हाेंने अखिलेश यादव के समर्थन में पार्टी छोड़ने वालों को दलाल बताया। उन्होने कहा कि  दलाली का मौका नहीं मिल रहा है तो इसी बहाने वह पार्टी छोड़ रहे हैं। शिवपाल इतने पर ही नहीं रूके और बोले, पार्टी छोड़कर अगर कोई जा रहा है तो इससे खुद उनपर असर पड़ेगा पार्टी पर नहीं।  उन्होने कहा कि एेसे लोगों के पार्टी छोड़ने से पार्टी मजबूत होगी।

 उन्होने कहा कि परिवार में कोई मतभेद नहीं है अाैर 2017 में भी अखिलेश ही मुख्यमंत्री बनेंगे। उन्हाेंने अागामी विधानसभा चुनाव भी अखिलेश की अगुवाई में ही लड़ने की बात कही है। शिवपाल यहां इटावा में जिला सहकारी बैंक डायरेक्टर पद का नामांकन करने पहुंचे थे। उन्हाेंने यहां पहुंचकर खुलकर मीडिया से बातचीत की। कहा, पार्टी अाैर परिवार में सबकुछ सही है। उन्होने कहा कि विधानसभा चुनाव में पार्टी पूर्ण बहुमत से विजयी होगी और  2017 में एक बार फिर अखिलेश ही मुख्यमंत्री बनेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *