Breaking News

नरसिंह यादव ने की सीबीआई जांच की मांग, मामला प्रधानमंत्री तक पहुंचा

narsingh yadav wrestlerनई दिल्ली, डोपिंग में फंसे पहलवान नरिसंह यादव का विवाद अब प्रधानमंत्री तक पहुंच गया है. अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर नरसिंह यादव आज सीबीआई जांच की मांग की है.कुश्ती संघ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को  शिकायत मे नरसिंह यादव के खिलाफ साजिश की बात कही है।

नरसिंह यादव ने कहा, ‘‘इसमें सीबीआई जांच होनी चाहिए. मेरे चयन से संबंधित पूरा प्रकरण अदालत में हुआ था. एक सीआईडी रिपोर्ट भी थी कि मेरी जिंदगी खतरे में है. इससे स्पष्ट होता है कि मुझे फंसाया गया है ताकि मैं रियो जाने से रूक जाऊं. ’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने अपनी शिकायत महासंघ को दे दी है जिसमें मैंने स्पष्ट किया है कि कुछ चीज मेरे भोजन में डाली गयी होगी जिसे मैस में तैयार किया गया था. यह मेरे खिलाफ साजिश है. ’’ नरसिंह ओलंपिक शुरू होने से महज 10 दिन पहले प्रतिबंधित पदार्थ के पॉजीटिव पाये गये हैं, जिससे उनकी रियो खेलों में भागीदारी पर संदेह के बादल छा गये हैं.

कुश्ती संघ ने कहा कि सोनीपत कैंप में नरसिंह के खिलाफ साजिश रची गई थी और नरसिंह के मामले में स्पोर्ट्स ऑथर्रिटी के कुछ लोग शामिल हो सकते हैं. संघ को कैंप में मौजूद एक महिला इंजार्ज पर भी शक है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *