नोटबंदी,नसबंदी अभियान की तरह हुआ फेल, जेडीयू और आरजेडी करेंगे आंदोलन-लालू यादव

laluprasadyadav1_1481952410_749x421
पटना, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के नेतृत्व में नोटबंदी के खिलाफ राजद नेताओं की बैठक की। बैठक मे, लालू प्रसाद ने शनिवार को राजद नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के समय जैसे नसबंदी अभियान फेल हुआ था उसी तरह केंद्र सरकार का नोटबंदी अभियान भी फेल हो जाएगा। नोटबंदी के कारण गरीबों को बहुत परेशानी हो रही है।
राष्ट्रीय जनतांत्रिक दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने शनिवार को नोटबंदी पर पार्टी के सांसदों और विधायकों की अहम बैठक बुलाई। बैठक में लालू  यादव ने नोटबंदी पर चर्चा की। लालू प्रसाद यादव ने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में नोटबंदी को नाकाम बताया। उन्होंने कहा, ‘नोटबंदी से कालाधन वापस नहीं आएगा। नोटबंदी का वही हाल होगा जो कांग्रेस के नसबंदी का हुआ था।’ उन्होने  नोटबंदी के खिलाफ आंदोलन छेड़ने की बात भी कही ।
लालू ने कहा कि नोटबंदी के बाद लोगों को हो रही परेशानी को खत्म करने के लिए पीएम मोदी ने 50 दिन का वक्त मांगा था। इसमें 40 दिन गुजर चुके हैं लेकिन कालाधन वापस नहीं आया। नोटबंदी का फैसला फेल हो चुका है। मैंने आज अर्थशास्त्रियों को बुलाया है, उनके साथ नोटबंदी के फायदे और नुकसान पर चर्चा करूंगा। अब जेडीयू और आरजेडी नोटबंदी के खिलाफ आंदोलन करेगी।
लालू यादव के उपमुख्यमंत्री बेटे तेजस्वी यादव, स्वास्थ्य मंत्री बेटे तेज प्रताप यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने इस महत्वपूर्ण बैठक में हिस्सा लिया। बैठक में सभी मंत्री, सांसद विधायक, जिला अध्यक्ष सहित राजद के सीनियर नेता रामचंद्र पूर्वे,जगदानंद सिंह मौजूद रहे।

 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com