Breaking News

नोटबंदी के पहले, कई राज्यों मे भाजपा नेताओ ने जमीन और सोना खरीदा- राहुल गांधी

rahul-gandhi-

जौनपुर, भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र माेदी की मुहिम को ड्रामा करार देते हुये कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कहा कि नोटबंदी के पहले, कई राज्यों मे भाजपा नेताओ ने जमीन और सोना खरीदा है।

उन्होंने कहा कि नोटबंदी के पहले देश की बैंको में छह लाख करोड़ रुपया जमा हुआ। भाजपा के कई प्रांतो के नेताओ ने जमीन और सोना भी खरीदा हैं । उन्होंने दावा किया कि निकट भविष्य में आठ लाख करोड़ रुपया एक प्रतिशत बड़े 50 परिवारों का माफ़ होने वाला है ।
राहुल गांधी ने कहा कि हिन्दुस्तान के जो चोर हैं वो होशियार होते हैं, कंजूस हैं, जैसे ही इनको पैसा मिलता है ये और पैसा कमाना चाहते है, ये अपने पैसे को कैश में नहीं रखते है ये अपने पैसों को रियल स्टेट में, सोने में, जमीन में और विदेशी बैकों में रखते है। ये मेरे आंकड़ा नहीं है ये मोदी सरकार का आंकड़ा है। हिन्दुस्तान का छह प्रतिशत काला धन सिर्फ कैश में है और 94 प्रतिशत कैश जमीन में है विदेशी बैकों में है। अब सवाल उठता है कि नरेंद्र मोदी जी छह प्रतिशत कालाधन के पीछे क्यों दौड़े वे 94 प्रतिशत की तरफ क्यों नहीं गये। राहुल ने कहा कि मोदी ने ने देश की जनता पर फायर बम्बिंग की है। इलाज के लिए पैसा नहीं है, किसान बीज, खाद चेक से नहीं खरीदता है। डेबिट कार्ड से नहीं खरीदता उसका कैश आपने जला दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *