Breaking News

नोटबंदी के मुद्दे पर वाराणसी में मोदी को करना पड़ा विरोध का सामना

modiवाराणसी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नोटबंदी के मुद्दे पर विरोध का सामना करना पड़ा।
काशी हिंदू विश्वविद्यालय के स्वतंत्रता भवन सभागार शिलान्यास करने के बाद श्री मोदी सड़क मार्ग से बिजली से जुड़ी विकास योजनाओं का निरीक्षण करने कबीर नगर गये, तभी कुछ युवकों ने उनकी तरफ नोटबंदी विरोधी कुछ पर्चें उछाले। पर्चे उछालने के बाद वे मौके से भाग गये।
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इंगलिशिया लाइन में विरोध प्रदर्शन किया। बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने श्री मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उन पर बड़े धन्ना-सेठों और काला धन रखने वालों का साथ देने का अारोप लगाया। नेताओं ने कहा कि गरीबों का धन बैंकों में धन जमा कर चंद पूंजीपतियों का कर्ज माफ किया जा रहा है।
उधर, नोटबंदी के खिलाफ गत 11 दिसंबर से जारी कांग्रेस का ष्सवाल सत्याग्रह आज बेनियाबाग में हुआ। धरने पर बैठे लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद राजेश मिश्र ने कहा कि  मोदी के झूठे वालों के बाद नोटबंदी की मार से जनता परेशान है और उनसे जल्द मुक्ति चाहती है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के आगामी विधान सभा चुनाव में जनता श्री मोदी को जवाब देगी।
श्री मोदी यहां स्वास्थ्य एवं बुनकरों से जुड़ी विकास योजनाओं के शिलान्यास एवं लोकार्पण एवं पार्टी के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने आये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *