Breaking News

पत्थरों में नही विकास कार्यो में लगाया धन – अखिलेश

akhileshलखनऊ, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किसी पार्टी का नाम लिये बगैर कहा कि समाजवादी पार्टी ने गरीब जनता की गाढी कमाई का धन पत्थर स्थापित करने के बजाय विकास कार्यो में लगाया है।
अखिलेश यादव ने आज यहां लोकभवन सचिवालय में वाराणसी में वरुणा नदी के पुनर्जीवीकरणए चैनलाईजेशन और तटीय विकास परियोजना का लोकार्पण किया। उन्होंने कहा कि वाराणसी में 69 वर्षों में पहली बार वरुणा नदी के पुनर्जीवीकरण और चैनलाईजेशन के साथ तटीय विकास की परियोजना के तहत 9ण्75 से 10ण्25 किमी तक का काम 201ण्66 करोड़ रुपये की लागत से कराया गया है।
उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती एक सरकार ने केवल पत्थर लगाने का काम किया था । इतना ही नहीं सरकार की मुखिया ने अपनी मूर्ति तक लगवा डाली। प्रदेश में समाजवादी सरकार के बराबर काम किसी ने नहीं किया है। समाजवादियों का मुकाबला कोई नहीं कर सकता। हम लोग अगली सरकार में आने पर और बेहतर काम करेंगे।
मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों को लखनऊ में गोमती नदी सौंदर्यीकरण का काम आकर देखना चाहिए। गोमती का किनारा काफी साफ सुथरा बनाया गया है। गोमती के किनारे लोग जिस मौसम में पहुंचेंगे उन्हें उस मौसम के फूलों की खुशबू मिलेगी। हमें नई पीढ़ी को स्वच्छ वातावरण देने की जरूरत है।
श्री यादव ने इस कार्यक्रम में परेंदा तहसील भवनए शकुंतला विश्वविद्यालय में बाधारहित स्टेडियम और समेकित माध्यमिक विद्यालयों की आधारशिला भी रखी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *