Breaking News

परिवार के अलावा सिर्फ करण मुझे अच्छी तरह समझता है- शाहरख खान

sharukh and karanमुंबई,  सुपरस्टार शाहरूख खान का कहना है कि परिवार के अलावा सिर्फ उनके फिल्म निर्माता दोस्त करण जौहर उन्हें अच्छी तरह समझ सकते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरूआती दिनों से ही करण के करीबी रहे 51 वर्षीय अभिनेता ने ऐ दिल है मुश्किल फिल्म के निर्देशक करण को अद्भुत प्रतिभा वाला संवेदनशील व्यक्ति बताया। शाहरूख ने करण की आत्मकथा एन अनसूटेबल बॉय के कल शाम यहां हुए विमोचन के मौके पर ह्रदयस्पर्शी संबोधन में कहा कि किताब का नाम कुछ और हो सकता है जैसे दि गुड बॉय, दि इंटेलिजेंट बॉय या दि ब्यूटीफुल बॉय।

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरूख ने कहा, मुझे लगता है कि वह काफी संवेदनशील व्यक्ति है जो किताब का नाम हो सकता है। मैं अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सकता। मैं अति संवेदनशील हूं, मैं उलझा हुआ व्यक्ति हूं लेकिन मुझे लगता है कि परिवार के अलावा जो यह बता सकता है कि मैं क्या महसूस कर रहा हूं वह सिर्फ करण है। उन्होंने कहा, वह समझ सकता है कि आपके मन में क्या चल रहा है। वह अत्यधिक प्रतिभाशाली संवेदनशील व्यक्ति है। शाहरूख ने कहा, किताब का नाम द ब्रेव बॉय हो सकता है। मैं दृढ़ विश्वास के साथ यह कह सकता हूं।

वह करण बहुत अलग है और सिर्फ अनोखे रूप में नहीं। हमारे देश में, जिस दुनिया में हम जीते हैं और जिस समाज का सामना हमें करना पड़ता है, उसमें अलग होना मुश्किल है। शाहरूख ने कहा, जोश और संयम के साथ करण ने जो किया उसे हासिल करना बड़ी उपलब्धियों से परे है। अलग होने के कारण इस दुनिया में दृढ़ता और आजादी से दौडना बहुत खास बात है। करण के साथ अपने फिल्मी करियर में कई बड़ी हिट फिल्में देने वाले शाहरूख ने कहा कि उन्होंने अपने जीवन में जितने लोग देखे हैं उनमें से करण सबसे खूबसूरत व्यक्ति रहेंगे।

करण की यह किताब खबरों में है जिसमें उन्होंने अपनी करीबी दोस्त काजोल के साथ संबंधों में आयी खटास, शाहरूख के साथ रिश्तों में आये उतार-चढ़ाव और अपनी फिल्मों को अक्सर मिले अभिजात्य वर्ग के तमगे के बारे में बताया है। इस किताब की सह लेखक पूनम सक्सेना हैं। इस मौके पर आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शकुन बत्रा, अयान मुखर्जी समेत करण के कई करीबी दोस्त मौजूद थे। इस किताब में 44 वर्षीय करण ने दक्षिण मुंबई के फिल्मी परिवार में परवरिश और इंडस्ट्री में आने को लेकर अपनी शुरआती हिचक के बारे में विस्तार से बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com