Breaking News

प्रधानमंत्री कहें तो गायों को पेन्शन देना शुरू कर दें – मुख्यमंत्री अखिलेश

akhilesh-yadav_1461328653लखनऊ,  गौरक्षा पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बयान का व्यापक स्तर पर विरोध शुरू हो गया है। विश्व हिन्दू परिषद, हिंदू महासभा,बीएसपी प्रमुख मायावती के बाद अब यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी गौरक्षा पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बयान पर हमला बोला।यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बयानों पर चुटकी ली है।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री अभी तक चुप थे अब प्रधानमंत्री को लग रहा है कि इस मुद्दे से नुकसान पहुंच रहा तो उन्होंने बोलना शुरू किया है। अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि आप कहें तो गायों को पेशन देने की योजना शुरू कर दें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गौरक्षा के नाम पर उपद्रव करने वालों पर निशाना साधा था। तेलंगाना के मेडक में मिशन भगीरथ लॉन्च करने पहुंचे प्रधानमंत्री ने कहा कि नकली गोरक्षकों से सावधान रहें, साथ ही गोरक्षा के नाम पर उपद्रव करने वालों पर राज्यों से सख्त कार्रवाई करने को कहा है। प्रधानमंत्री ने असली गोरक्षकों से अपील की कि वो उन्हें एक्सपोज करें।

मोदी ने कहा था कि मुट्ठी भर लोग गौरक्षा के नाम पर समाज में टकराव लाने की कोशिश कर रहे हैं। सभी देशवासियों को कहना चाहता हूं ऐसे नकली गौरक्षकों से सावधान हो जाइए। नकली गौरक्षकों को समाज से लेना देना नहीं, बल्कि तनाव पैदा करना चाहते हैं राज्य सरकारों से कहना चाहता हूं कि नकली गोरक्षकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। सच्चे गौरक्षकों को कहना चाहता हूं कि आप भी सजग रहिए, कहीं आपका ये उम्दा काम मुट्ठी भर गंदे लोग आपको बदनाम न कर दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *