Breaking News

प्रधानमंत्री ने जो कालाधन जब्त किया, उसे गरीबों को बांट दें- मायावती

mayawatiलखनऊ,  बसपा प्रमुख मायावती ने एक बार फिर बीजेपी और सपा सरकार पर हमला बोला है। मायावती ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर नोटबंदी और अखिलेश पर राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर हमला बोला है। मायावती ने नोटबंदी पर हमला करते हुए सीधे बीजेपी पर ही कालेधन का आरोप जड़ा है। उन्होंने कहा है कि नोटबंदी के बाद बीजेपी ने कालेधन से चुनाव प्रचार के लिए बाइकें खरीदी हैं।

बीजेपी चाहे जितनी भी बाइकें और हेलिकॉप्टर क्यों न उतार दे लेकिन आने वाले चुनाव में जनता उसे नोटबंदी की सजा जरूर देगी। वहीं यूपी के सीएम अखिलेश यादव को उन्होंने चुनौती दी है कि यदि उनमें हिम्मत है तो अपनी सरकार में गुंडों को जेल भेजकर दिखाएं। वह यूपी-100 का प्रचार करके कानून-व्यवस्था को हाई-फाई करने का नाटक कर रहे हैं।

अराजक तत्वों और गुंडों को सरकारी संरक्षण दिया जा रहा है। उन्होंने पूर्व सपा सांसद अतीक अहमद की दबंगई पर कहा कि सांसद की गुंडई के कारनामों की खबरें सपा सरकार के मुंह पर तमाचा हैं। मायावती ने प्रधानमंत्री से यह भी कहा है कि नोटबंदी के बाद जो कालाधन जब्त किया जा रहा है, उसे गरीबों को बांट दें। सरकार को किसानों का कर्ज भी तत्काल माफ कर देना चाहिए। नोटबंदी के कारण वे अपने खेतों में बोवाई नहीं कर पाए हैं और उपजी हुई फसल की खरीदार नहीं मिल रहे। इस फैसले ने जनता को भिखारी बनाकर रख दिया है। मायावती ने कहा है कि मोदी सरकार नोटबंदी में उलझती जा रही है। विपक्षी पार्टियों के खिलाफ नए-नए हथकंडे अपना रही है। इसी के तहत एक चौनल के जरिए स्टिंग भी मैनेज कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *