Breaking News

प्रधानमंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं, उन्हें स्पष्टीकरण देना चाहिए-कांग्रेस

rahul-660_091212081737नयी दिल्ली , कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा लगाये गये भ्रष्टाचार के आराेप पर भारतीय जनता पार्टी की प्रतिक्रिया को हताशा और झुंझलाहट बताते हुए आज कहा कि उनकी विश्वसनीयता पर सवाल उठे हैं इसलिए श्री मोदी को जवाब देना चाहिए।
कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीपसिंह सुरजेवाला ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सवाल दस्तावेजों पर आधारित हैं और आरोपों से जुड़े सभी दस्तावेज आयकर विभाग तथा केंद्रीय जांच ब्यूरो के पास हैं। आरोप सीधे श्री मोदी पर लगें हैं और प्रधानमंत्री को अपनी विश्वसनीयता बनाए रखने के लिए देश की जनता को बताना चाहिए कि उन्होंने पैसा लिया है या नहीं लिया।
गौरतलब है कि श्री गांधी ने आज गुजरात के मेहसाणा में दावा किया कि उनके पास आयकर विभाग के छापों से जुडे ऐसे दस्तावेजी प्रमाण मौजूद हैं जिनमें श्री मोदी को गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर सहारा समूह और बिरला कंपनी की ओर से करोडों रुपये दिये जाने की बात कही गयी है।
उन्होंने कहा कि श्री मोदी ने इन दोनों कंपनियों से पैसा लिया है या नहीं इस बारे में उन्हें भाजपा के प्रवक्ताओं के सहारे जवाब देने की बजाय खुद आकर देश की जनता को सच्चाई बतानी चाहिए। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री पर आरोप लगे हैं इसलिए उन्हें इसको लेकर अनिवार्य रूप से स्पष्टीकरण देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *