Breaking News

प्रधानमंत्री मोदी ने राहुल पर किया पलटवार कहा अपना रिपोर्ट कार्ड पेश कर रहे हैं राहुल

modiवाराणसी, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं. नोटबंदी के फैसले का बचाव करते हुए प्रधानमंत्री ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के भ्रष्टाचार के आरोपों पर पलटवार किया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा नोटबंदी काले धन की सफाई के लिए उठाया गया कदम है और इस काम को जारी रखा जाएगा. इस देश में अब काला धन और काला धंधा नहीं चलेगा. नोटबंदी के फैसले का बचाव करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि देश में बहुत बड़ा सफाई अभियान चल रहा है. पीएम ने कहा कि इस अभियान के बाद देश सोने की तरह साफ होकर खरा होकर निकलेगा.

नोटबंदी के फैसले का विपक्षी दल की ओर से हो रहे विरोध पर भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जमकर पलटवार किया. प्रधानमंत्री ने विरोधियों की तुलना पाकिस्तान से करते हुए कहा कि पाकिस्तान भी इसी तरह से भारत के खिलाफ माहौल खराब करने की कोशिश करता है. पीएम ने कहा कि कुछ दलों के नेता बेईमानों के साथ हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर भी निशाना साधा और कहा कि अगर उन्हें सारी अर्थव्यस्था की जानकारी है तो उनके काल में लोगों का विकास क्यों नहीं हुआ. पीएम ने यूपीए शासन में हुए घोटालों की ओर इशारा करते हुए कहा कि उनके समय में सब कुछ हुआ लेकिन वे मौन क्यों रहे. अब अचानक बोलने लगे हैं.

प्रधानमंत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी बोलने लगे हैं तो लोग भी हैरान हैं. मोदी ने कहा कि कांग्रेस के युवा नेता अभी भाषण देना सीख रहे हैं. अच्छा हुआ अभी बोलना शुरू कर दिया. अब पता चला कि क्या है उनकी शख्सियत. वे न बोलते तो बड़ा भूकंप आ जाता. भ्रष्टाचार के आरोपों पर पीएम ने कहा कि पता नहीं चल रहा है कि राहुल गांधी अपना रिपोर्ट कार्ड पेश कर रहे हैं या मेरा. देश के लोग सब जानते हैं और वे सरकार के साथ हैं. कांग्रेस की असलियत भी सबको पता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *