Breaking News

प्रोफेसर रामगोपाल यादव का ‘लेटर बम’

ram-gopal-yadav-letterमुंबई, समाजवादी पार्ट के थिंक टैंक माने जाने वाले राज्यसभा सदस्य प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने आज तड़के ही बड़ा ‘लेटर बम’ फोड़ा है। पत्र में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता रामगोपाल यादव ने यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का खुलकर साथ देते हुए विरोधियों को निशाना बनाया है।

राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने आज तड़के छह बजे एक पत्र लिखा। रामगोपाल ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को चिट्ठी लिखी है। इसमें रामगोपाल ने लिखा है कि वक्त आ गया है कि कार्यकर्ता अखिलेश के साथ रहें। अखिलेश को हराने की साजिश हो रही है। उन्होने लिखा कि मध्यस्थता करने वाले ही पार्टी को दिगभ्रमित कर रहे हैं, विरोधियों की सोच नकारात्मक है।

इसमें आगे लिखा है कि आगे बढ़ो हम सब अखिलेश के साथ हैं। अब जरूरत है कि हम लोग मिलकर अखिलेश यादव की विकास रथ यात्रा को सफल बनाएं। यदि सभी कार्यकर्ता एकजुट हो जाएं तो विधानसभा चुनाव में अखिलेश की अगुवाई में पार्टी की जीत तय है।राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल ने पार्टी के साथियों को संबोधित पत्र में साफ लिखा है कि अखिलेश यादव का विरोध करने वाला हर शख्स इस बार चुनाव हारेगा। पत्र जब लोगों के पास पहुंचा तो खलबली मच गई। प्रोफेसर रामगोपाल यादव इस समय मुंबई में हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *