Breaking News

फैशन में रहना है सबसे आगे तो पहनिए ये 5 किस्म की सैंडल्स

sandilक्लासीलुक चाहती हैं तो न्यूड स्टिलेटेज सबसे अच्छा ऑप्शन है। यह किसी भी ड्रेस के साथ मैच करते हैं और ड्रेस को एलीगेंट टच मिलता है। इन्हें ऑफिस लुक और नाइट आउट ड्रेस के साथ आसानी से पहना जा सकता है। फेंडी का क्लासिक पीप-टोज कलेक्शन और लुई वितों के स्टिलेटोज बहुत अच्छे दिखते हैं। यह किसी भी लुक और ड्रेस के साथ आसानी से मैच करते हैं।

वेजीज:- वेजीजकाफी स्टाइलिश दिखती हैं और लंबे समय तक इन्हें पहनने से पैरों को नुकसान नहीं होता है। आरामदायक होने के कारण पैरों में दर्द नहीं लगता है। इन्हें ऑफिस ड्रैस, कैजुअल और इवनिंग ड्रेस के साथ पहन सकते हैं। एल्डो में वेजीज का अच्छा, बड़ा रेन्ज उपलब्ध है। कीमत भी ज्यादा नहीं है। काफी एफोर्डेबल रेन्ज है।

फ्लैट्स:- दिनभरएक जगह से दूसरे जगह दौड़-भाग करने के लिए और पूरा दिन घर का काम निपटाने के लिए हर लड़की के पास फ्लैट्स का अच्छा कलेक्शन होना चाहिए। हर आउटफिट के लिए अलग रंग के फ्लैट्स खरीद सकते हैं। फॉर्मल लुक के लिए इन दिनों स्टोनवर्क या इम्बैलिशमेंट वाले फ्लैट्स उपलब्ध हैं। सिंपल लुक चाहते हैं कि एयरमीज ब्रैंड ट्राय कर सकते हैं। इन्हें रोज पहनने में भी कोई दिक्कत नहीं आएगी। हील्स नहीं चाहती तो वर्क वाले फ्लैट्स पहनने से सेमी-फॉर्मल लुक मिलेगा।

बूट्स:- सर्दीमें बूट्स से अच्छा कुछ नहीं है। आपके पास ब्राउन या ब्लैक बूट्स हैं तो आपको सर्दी के लिए और कुछ नहीं चाहिए। इन्हें हर तरह के आउटफिट के साथ पेयरअप किया जा सकता है। चाहे ड्रेस, स्कर्ट, जीन्स या ट्राउजर हो। बूट्स पहनने से आप ट्रेन्डी भी दिखेंगे, सर्दी में पैर गर्म और महफूज रहेंगे। फर बूट्स अच्छा विकल्प है। ब्रैंड रैल्फ लॉरेन के बूट्स अच्छे दिखते हैं। इन्हें ट्राय कीजिए।

ब्लॉकहील्स:- इसवक्त ब्लॉक हील्स का चलन सबसे ज्यादा है। गुची और प्राडा ने हाल ही में ब्लॉक हील्स का लेटेस्ट कलेक्शन लॉन्च किया है, जो बहुत खूबसूरत है। इस सीजन में ब्लॉक हील्स होनी चाहिए। प्राडा का एस पेटेंट ब्लॉक बहुत स्टायलिश हैं और काफी पॉपुलर हो रहे हैं। खूबसूरत होने के साथ-साथ ब्लॉक हील्स, बहुत आरामदायक भी होती हैं। कौन-सी महिला होगी जिसे जूते, सैंडल या फ्लैटस पसंद हों। यह चीजें हर महिला की फैशन लिस्ट में सबसे ऊपर होती हैं। ऐसे में आपके शू क्लोसेट में कितने किस्म की और स्टाइल की सैंडल होनी चाहिए, बता रही हैं डिजाइनर पूजा एस।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com