Breaking News

बंगला और हिंदी फिल्मों के बाद अब भोजपुरी में जलवा बिखेरेंगे अक्षय सिंह यादव

मुंबई, भोजपुरी सिनेमा के महानायक कुणाल सिंह के सुपुत्र अक्षय सिंह यादव बंगला और हिंदी फिल्मों में जलवा दिखाने के बाद अब भोजपुरी फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं।
भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने फिल्मकार रवि भूषण,  अक्षय को लेकर भोजपुरी फिल्म बना रहे हैं। अक्षय ने बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2011 में प्रदर्शित बंगला फिल्म अछेना प्रेम से की थी। बंगला फिल्मों के जानेमाने निर्देशक सपन साहा की इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट वर्षा प्रियदर्शनी ने काम किया। फिल्म टिकट खिड़की पर हिट साबित हुयी। इसके बाद अक्षय ने बॉलीवुड में अपनी शुरूआत वर्ष 2013 में प्रदर्शित फिल्म ब्लडी इश्क से की। अक्षय अब भोजपुरी में भी अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं।
अक्षय फिल्म श्तेरे जैसा यार कहांश से भोजपुरी सिनेमा में अपने करियर की शुरूआत कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय के अपोजिट भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री अंजना सिंह ने काम किया है।
अक्षय ने ष्यूनीवार्ताष् से फिल्म की चर्चा करते हुये बतायाए ष्यह फिल्म टिपिकल मनमोहन देसाई की मसाला
इंटरटेनर फिल्म की तरह है। फिल्म में दर्शकों को ग्लैमरए डांसए रोमांस और एक्शन का तड़का देखने को मिलेगा। फिल्म पूरी तरह से मनोरंजक पारिवारिक फिल्म है और फिल्म में किसी तरह के द्विअर्थी संवाद और अश्लील गानों का इस्तेमाल नहीं किया गया है। फिल्म हर तरह के वर्ग को ध्यान में रखकर बनायी गयी है।
भोजपुरी सिनेमा में काम करने संबंधी सवाल के जवाब में अक्षय ने कहा ष्मेरे पिता श्री कुणाल सिंह जब पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार में प्रचार कर रहे थे तब लोग उनसे पूछा करते कि आपने भोजपुरी सिनेमा के लिये
उल्लेखनीय योगदान दिया है और आपके पुत्र हिंदी फिल्म में काम कर रहे हैं । मेरे पिता इस बात को लेकर सोच में पड़ गये और उन्होंने मुझसे इसकी चर्चा की। मैं पिता की बात सुनकर भावुक हो गया और उसी समय मैने निश्चय
कर लिया कि भोजपुरी फिल्म में काम करूंगा।
अंजना सिंह को भोजपुरी सिनेमा की चोटी की अभिनेत्रियों में शुमार किया जाता है । अक्षय से जब पूछा गया कि अंजना सिंह जैसी कलाकार के साथ काम करने में आपको डर महसूस नही हुआ तो उन्होंने कहा ष्अंजना सिंह जी पर स्टारडम हावी नहीं है। उन्होंने मेरे साथ काफी अच्छी तरह से व्यवहार किया । उनके साथ काम कर काफी कुछ सीखने को मिला है ।वह जितनी अच्छी कलाकार है उतनी हीं अच्छी इंसान भी है ।
अक्षय की फिल्म तेरे जैसा यार कहां अस्सी के दशक में बनी फिल्म याराना में अमिताभ बच्चन पर फिल्माये गीत तेरे जैसा यार कहांए कहां ऐसा याराना से प्रेरित है। इस बारे में पूछे जाने पर अक्षय ने कहा ष् फिल्म का टाइटिल अमिताभ पर फिल्माये गये गाने से लिया गया है या कहीं और से इस बारे में मैं नहीं बता सकता । इस सवाल का जवाब फिल्म के निर्माता.निर्देशक बेहतर तरीके से दे सकते हैं । हालांकि मुझे लगता है कि फिल्म दोस्ती पर आधारित है और दोस्ती पर आधारित इस फिल्म के लिये इससे अच्छा गीत फिल्म के टाइटल के लिये नहीं हो सकता था ।
अक्षय ने बताया कि फिल्म की शूटिंग मुंबई और गुजरात में की गयी है। यह फिल्म अगले साल होली के अवसर पर प्रदर्शित हो सकती है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com