Breaking News

बीएसपी पूरे देश में तीसरे नंबर की पार्टी है-मायावती

bahujan-samaj-party-bsp-759

लखनऊ, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा बीएसपी पर बीजेपी को वोट ट्रांसफर करने के बयान पर पलटवार करते हुए बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में बीएसपी ने नहीं, बल्कि समाजवादी पार्टी ने बीजेपी को वोट ट्रांसफर किए हैं। उन्होने कहा कि बीएसपी पूरे देश में बीजेपी व कांग्रेस के बाद तीसरे नंबर की पार्टी है।

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने जारी अपने बयान में कहा कि सपा सरकार के मुखिया को मालूम होना चाहिए कि बीएसपी ने इस बार लोकसभा के आम चुनाव में चाहे एक भी सीट क्यों न जीती हो, लेकिन फिर भी वोट प्रतिशत के हिसाब से बीएसपी पूरे देश में बीजेपी व कांग्रेस के बाद तीसरे नंबर की पार्टी बनकर उभरी है और वहीं दूसरी तरफ सपा राष्ट्रीय स्तर पर कहां व किस नंबर पर खड़ी है, इनको यह बात भी जनता को जरूर बतानी चाहिए।

मायावती ने कहा है कि लोकसभा चुनाव के दौरान बीएसपी ने नहीं, सपा ने अपना वोट बीजेपी को ट्रांसफर कराया, जिसकी वजह से ही अब सपा की स्थिति काफी ज्यादा खराब बनी हुई है। यही कारण है कि सपा सरकार के मुखिया बार-बार गठबंधन करने की बात कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में टिकटों को लेकर सपा सरकार के मुखिया के जो आए दिन बयान आ रहे हैं, उससे यह स्पष्ट हो जाता है कि सपा में आपसी वर्चस्व की लड़ाई अभी तक खत्म नहीं हुई है। ऐसी स्थिति में मुस्लिम समाज के लोगों को उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में अपना वोट सपा को देकर कतई खराब नहीं करना चाहिये, वर्ना इसका सीधा फायदा बीजेपी को ही पहुंचेगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *