Breaking News

बुआ की अपील पर अखिलेश गिरफ्तारी को लेकर हुये सख्त, भाजपा भड़की

dayashankar-mayawati_647_072016071805लखनऊ, बसपा सुप्रीमो मायावती की मुख्यमंत्री अखिलेश से की गई भावनात्मक अपील काम कर गई। दयाशंकर सिंह की गिरफ्तारी को लेकर मुख्यमंत्री के तेवर सख्त होते ही पुलिस ने दयाशंकर  की गिरफ्तारी को लेकर पड़ रही दबिशों की गति बढ़ा दी। दयाशंकर सिंह की गिरफ्तारी को लेकर पड़ रही दबिशों ने भाजपा का पारा और चढ़ा दिया है।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और लखनऊ के मेयर डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि सपा सरकार बसपा से मिली हुई है, इसलिए दयाशंकर की गिरफ्तारी को छापेमारी चल रही है। उन्‍होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार भी बसपा से मिली है। प्रदेश में सपा और बसपा अन्दर से एक हैं बाहर से अलग-अलग बैनर झंडे दिखाई दे रहे हैं। दयाशंकर की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है जबकि नसीमुद्दीन के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज पर उनको गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि दयाशंकर की पत्नी, बेटी के खिलाफ जो अपशब्द कहे गए हैं उसके लिए मायावती माफी मांगे और नसीमुद्दीन को पार्टी से बाहर करें।

  दयाशंकर सिंह की गिरफ्तारी के लिए लखनऊ में सभी संभावित स्थानों के अलावा बलिया, मऊ व गोरखपुर में भी पुलिस ने दबिश दी हैं पर अभी तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। इधर, लखनऊ की एक अदालत ने बसपा अध्‍यक्ष मायावती के खिलाफ अमर्यादित शब्‍दों का इस्‍तेमाल करने के आरोपी दयाशंकर सिंह के विरुद्ध एनबीडब्ल्यू (गैर जमानती वारंट) जारी कर दिया हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *