Breaking News

मस्जिद चलने के अनुरोध को टाल दिया भागवत ने

mohan bhagwatलखनऊ,  संघ प्रमुख मोहन भागवत ने एक महिला के मस्जिद चलने के अनुरोध को टाल दिया।   दो दिन के लिए लखनऊ आए संघ प्रमुख मोहन भागवत का  जिस इलाके में कार्यक्रम था, उसी इलाके में महिला समाजसेवी और ऑल इंडिया मुस्लिम वुमन पर्सनल लॉ बोर्ड की अध्यक्ष शाइस्ता अंबर रहती हैं। आरएसएस से जुड़े लोगों ने जब शाइस्ता को कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता दिया तो शाइस्ता तैयार हो गईं और प्रोग्राम खत्म होने के बाद उन्होंने संघ प्रमुख से अलग से मुलाकात भी की.

शाइस्ता अंबर ने बताया कि मैंने उनका भाषण सुना मुझे अच्छा लगा. उन्होंने समाज सुधारने की बातें कहीं. डॉक्टरों को कहा कि अपना इलाज सस्ता करें. उन्होंने हिंदुत्व की कोई बात नहीं कही. न ही ऐसा कुछ कहा जिससे अलगाव की बात हो. तो मैं प्रभावित हुई.

शाइस्ता  ने बताया कि मैं उनसे मिली और उनके भाषण की तारीफ की. मैंने अपनी लिखी एक किताब भी उन्हें दी. हम क्या काम करते हैं उन्हें वो बताया और हमारी जो मस्जिद है उसमें बुलाया. उस मस्जिद में सभी धर्मों के लोग आते हैं और कार्यक्रम भी होते हैं. लेकिन मस्जिद चलने पर भागवत ने  कहा कि आज तो व्यस्त हैं लेकिन फिर कभी वो आएंगे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *