Breaking News

मायावती को पैर छुवाना पसंद, नसीमुद्दीन ने मुझे इसके लिए मजबूर किया-कमर हसन

shivpalलखनऊ, बहुजन समाज पार्टी के विधानसभा उम्मीदवार कमर हसन और अनवर हसन शनिवार को समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल हो गए। दोनों नेताओं को सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने पार्टी मुख्यालय में सदस्यता दिलाई।

सपा में शामिल होने के बाद कमर हसन ने कहा कि मायावती पैर छुवाने में विश्वास करती हैं। नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मुझे इसके लिए कई बार मजबूर किया। हम सिर्फ अल्लाह के आगे सजदा करते हैं और किसी के सामने नहीं। अनवर हसन ने कहा कि बसपा में मुसलमानों का सम्मान नहीं है। इसीलिए अब हम समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं।

अनवर हसन कैराना से और कमर हसन बुढ़ाना से बसपा के प्रत्याशी थे। ये दोनों नेता पूर्व सांसद मुनव्वर हसन के भाई हैं। बसपा के दोनों नेताओं को सपा की सदस्यता दिलाए जाने के दौरान शिवपाल यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला करते हुए यहां कहा कि नोट बंदी से केंद्र सरकार लोगों को परेशान कर रही है। उन्होंने कहा कि इसके बाद नमक की अफवाह ने भी लोगों को परेशान किया है। यादव ने कहा कि भाजपा वाले कुछ भी कर सकते हैं। इससे पहले इन लोगों ने गणेश जी को दूध पिला दिया था। उस समय भी भाजपा ने अफवाह उड़ाई थी। उन्होंने कहा कि मोदी की सरकार हर स्तर से फेल हो चुकी है। इसलिए यह अफवाह उड़ा रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *