Breaking News

मुख्यमंत्री अखिलेश बोले “ये शिकायत तो अमर अंकल की भी है.”

akhilesh-yadavलखनऊ,  मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी से राज्य सभा के सांसद बने अमर सिंह की चुटकी ले डाली.श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर अपने घर पर पत्रकारों से मिल रहे थे। उन्होने अपने आवास पर पत्रकारों को लंच पर आमंत्रित किया था.

दो दिन पहले ही अमर सिंह ने जयाप्रदा के बहाने अखिलेश यादव को खरी खोटी सुनायी थी. अपना दर्द बयान करते हुए अमर बोले थे कि “मैंने कई बार कोशिश की, लेकिन सीएम से बात ही नहीं हो पाती है, उनके अफसर बताते हैं फाईल भेज दी गयी. मैंने अखिलेश को कई बार फोन किया, लेकिन बात हो तब तो बताएं उन्हें.”साथ ही समाजवादी पार्टी से राज्य सभा के सांसद बने अमर सिंह ने तो इस्तीफे तक की धमकी दे दी थी. उन्होंने कहा कि “मैं सिद्धू की तरह सीधे राज्यसभा के अध्यक्ष को ही अपना त्यागपत्र दे दूंगा.”

अमर सिंह ने मुलायम सिंह और उनके परिवार के कई लोगों की बुराई की, लेकिन अखिलेश यादव के खिलाफ कभी कुछ नहीं कहा. पहली बार वे अपने ‘भतीजे’ के खिलाफ बोले है और जवाब में अखिलेश ने भी ‘अमर अंकल’ पर चुटकी ली.

अखिलेश यादव अपने घर आये पत्रकारों की समस्यायें सुन रहे थे, उसी बीच एक न्यूज़ चैनेल की महिला पत्रकार ने उनसे शिकायत की. ”आपसे भेंट तो होती नहीं फिर अपनी बात कैसे कहें”?

सीएम अखिलेश यादव ने उनकी सुनी और झट से बोले “ये शिकायत तो अमर अंकल की भी है.” वहां मौजूद अफसरों और पत्रकारों ने अखिलेश यादव की इस बात पर जमकर ठहाके लगाए.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *