Breaking News

‘मुलायम संदेश यात्रा’ रवाना, मुलायम सिंह ने कहा सपा का भविष्य युवाओं के हाथ में

mulayam100920161473510192_storyimageलखनऊ, समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि समाजवादी पार्टी का भविष्य युवाओं के हाथ में है। पहले भी युवाओं ने सरकार बनवाई है और फिर सत्ता में लाएंगे। लखनऊ मे समाजवादी पार्टी के मुख्यालय पर  ‘मुलायम संदेश यात्रा’ शुरू करने के दौरान ये बातें उन्‍होंने कहीं।

समाजवादी पार्टी के मुखिया ने कहा कि नौजवानों के बिना कोई सरकार नहीं बन सकती। लाठी, डंडे खाने और हाथ-पांव तुड़वाने के बाद समाजवादियों की सरकार बनी है। उनकी सरकार ने नौजवानों को हर संभव मदद दिया है। लैपटॉप बांटे हैं और अब स्मार्टफोन बांटेंगे। उन्होंने कहा कि इस बार सरकार में आए तो और अधिक नौजवानों को सरकारी नौकरी देने के साथ रोजगार देंगे। किसी नौजवान का हाथ नहीं खाली होगा। उन्होंने कहा कि नौजवान यहां से संकल्प लेकर जाएं कि फिर से समाजवादी पार्टी की सरकार बनवाएंगे।

उन्‍होंने कहा कि विरोधी पार्टियां चुनावी मैदान में कूद चुकी है। उनके द्वारा रथ यात्राएं निकाली जा चुकी हैं, लेकिन उन्हें विश्वास है कि ‘मुलायम संदेश यात्रा’ निकलने के बाद सभी यात्राएं पीछे जाएंगी और विरोधी देखते रह जाएंगे। इस बार का चुनाव महत्वपूर्ण है। नारे मत लगाओ, अच्छी बात बोल रहे हैं सुनो और ताली बजाओ। सरकार की उपलब्धियां जन-जन तक पहुंओ। उन्होंने कहा कि रथ यात्रा के दौरान किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी। हर संभव मदद की जाएगी। किसी तरह की कोई परेशानी आती है, तो उन्हें बताया जाए।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *