Breaking News

मुलायम सिंह की पारिवारिक लड़ाई से फायदा उठाने की कोशिश मे मायावती, जल्द चुनाव की मांग

mayawatiलखनऊ, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के परिवार में मचे घमासान से अब बीएसपी सुप्रीमो मायावती राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश मे है इसलिये उन्होने इस पारिवारिक लड़ाई से उत्तरप्रदेश के हालात औऱ खराब होने की आशंका  जताई है.  उन्होने  निर्वाचन आयोग से जल्द चुनाव कराने की मांग भी की है.

बहुजन समाज पार्टी  की अध्यक्ष मायावती ने समाजवादी पार्टी में मचे घमासान को भुनाने की कोशिश करते हुए कहा कि यूपी में पहले से ही जंगलराज जैसे हालात हैं अगर ये सब ऐसे ही चलते रहा तो हालात और बिगड़ने के साथ-साथ लोगों को दिक्कत होने की आशंका है. मायावती ने कहा है कि यदि आयोग ने जनवरी-फरवरी में विधानसभा चुनाव कराने के लिए तिथियों की घोषणा कर दी तो राज्य को काफी बड़ी अशांति व अव्यवस्था के खतरे से बचाया जा सकता है.

माया ने पार्टी मुख्यालय से जारी अपने बयान में कहा कि सत्ताधारी समाजवादी पार्टी के ‘प्रथम परिवार’ के कुनबे में पारिवारिक लड़ाई के खुलकर सड़क पर आने से उत्तर प्रदेश की शासन-प्रशासन व्यवस्था पर इसका और भी ज्यादा व्यापक बुरा असर पड़ेगा, जो अति-दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में इसका और भी बुरा खामियाजा राज्य की 22 करोड़ जनता को झेलना पड़ सकता है.

 

माया ने कहा कि वैसे तो केंद्र की बीजेपी सरकार को राज्य में राष्ट्रपति शासन की तैयारी काफी पहले ही कर लेनी चाहिए थी, लेकिन उत्तर प्रदेश में अपनी पार्टी की नाजुक स्थिति के मद्देनजर बीजेपी की सरकार ऐसी हिम्मत नहीं जुटा पा रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *