Breaking News

मुलायम सिंह जी मेरे नेता- रथ भी चलायेंगे, जयंती मे भी जायेंगे- अखिलेश यादव

mulayam with akhileshलखनऊ, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज अपने सरकारी आवास  पर बुलायी समाजवादी पार्टी के विधायकों की बैठक मे अपनी आगे की रणनीति उजागर कर दी है। भारी संख्या मे पहुंचे पार्टी विधायकों की बैठक मे अखिलेश यादव ने पार्टी हित मे कई प्रस्ताव भी पास किये।

सूत्रों के अनुसार,  पार्टी विधायकों की बैठक को संबोधित करते हुये मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि कुछ लोग समाजवादी पार्टी को तोड़ना और नेताजी मुलायम सिंह यादव को नुकसान पहुंचाना चाहतें हैं। उन्होने स्पष्ट किया कि अमर सिंह पार्टी को तोड़ना चाहतें हैं और उनहे तथा उनका साथ देने वालों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नही किया जायेगा।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि नेताजी उनके पिता होने के साथ साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। हमें उनके संरक्षण मे आगे बढ़ना है। वह कोई नई पार्टी नही बनाने जा रहें हैं। नेताजी मुलायम सिंह के जन्म दिवस २२ नवंबर से पहले २१ नवंबर को आगरा एक्सप्रेस वे का तोहफा वो अपने पिता को देंगे। उन्होने कहा कि वह कल २४ अक्टूबर को होने वाली बैठक मे शामिल  होंगे। इसी के साथ ३ नवंबर को रथयात्रा शुरू करेंगे। साथ ही ५ नवंबर को होने वाले समाजवादी पार्टी के समारोह मे भी वह शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *