Breaking News

शिमला में बस खड्ड में गिरी, 28 लोगों की मौत

शिमला,  शिमला के रामपुर इलाके में आज एक बस के 500 मीटर गहरे खड्ड में गिरने से 28 यात्रियों की मौत हो गयी जबकि आठ अन्य घायल हो गये। पुलिस के अनुसार हादसा शिमला से करीब 140 किलोमीटर दूर हिन्दुस्तान-तिब्बत राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ।

मायावती ने बीजेपी को दिखाया आईना, दोबारा दिया इस्तीफा, हुआ मंजूर

भारतीय राजनीति में, टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकता है, मायावती का इस्तीफा

 पुलिस का कहना है कि किन्नौर के रेकांग से सोलन के नऊनी जा रही निजी बस में हादसे के वक्त 36 यात्री सवार थे। दुघर्टना के कारणों का पता लगाने के लिए मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिये गये हैं। हालांकि, प्राथमिक जांच में पता चला है कि बस टायर फटने के कारण यह हादसा हुआ।

अखिलेशराज मे यूपीपीएससी से हुई भर्तियों की, सीएम योगी करायेंगे सीबीआई जांच

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज, उमेश यादव हुये सरकारी अफसर

 शिमला के उपायुक्त रोहन चंद ठाकुर ने कहा कि सभी 28 शव बरामद कर लिये गये हैं। उनमें से 11 की पहचान हो गयी है। मृतकों में 18 पुरूष, नौ महिलाएं और एक बच्चा शामिल हैं। गंभीर रूप से घायल चार लोगों को आईजीएमसी, शिमला भेजा गया है, जबकि अन्य का खानेरी सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। उपायुक्त ने कहा कि मृतकों के परिजनों को तात्कालिक राहत के रूप में 10,000 रुपये दिये गये हैं।

उमेश यादव के यहां हुयी चोरी, जानिये चोर क्या ले गये, तेज गेंदबाज के घर से

योगी सरकार मजदूरों को नही देगी, दस रुपये में भोजन, अखिलेश यादव की एक और योजना बंद

 अवर जिला मजिस्ट्रेट सुनील शर्मा राहत और बचाव कार्य की नगरानी के लिए मौके पर मौजूद हैं। सीआईएसएफ की टीम मौके पर है, जबकि सुन्नी से राष्ट्रीय आपदा मोचन बल  की टीम रामपुर पहुंच रही है।