Breaking News

मैंने आम आदमी पार्टी की सदस्‍यता नहीं ली- ‘द ग्रेट खली’

khaliमशहूर पहलवान दलीप सिंह राना उर्फ ‘द ग्रेट खली’ ने आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल होने की खबरों का खंडन किया है. उन्‍होंने कहा कि मैंने  आप की सदस्‍यता नहीं ली. पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए खली के आप में शामिल होने की घटना की काफी जोर-शोर से चर्चा शुरू हो गई थी. राजनीतिक गलियारे में चर्चा हो रही थी कि खली पंजाब के युवाओं के बीच आम आदमी पार्टी की बातें आसानी से पहुंचा पाएंगें.

द ग्रेट खली के साथ यह भ्रम उस वक्त हो गया जब उनहोने आप उम्मीदवार के दफ्तर का उद्घाटन कर दिया. सज्जन सिंह चीमा आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार हैं,खली को उनके चुनावी कार्यालय का उद्घाटन कर दिया. खली ने बताया कि मेरे हर पार्टी में मित्र हैं लेकिन मेरा समर्थन किसी पार्टी को नहीं है.

आप की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि पंजाब विधानसभा चुनाव में जरूरत पड़ी तो खली से भी प्रचार कराया जाएगा. हालांकि उनके चुनाव लड़ाने पर स्‍पष्‍ट बयान नहीं दिया गया. इससे पहले खली के आप में शामिल होने की खबरें आई. साथ ही आप नेताओं के साथ उनकी तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर चलने लगीं.

साढ़े सात फुट लंबे और लगभग 200 किलोग्राम वजन वाले खली कभी मजदूरी किया करते थे. पंजाब पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी एमएस भुल्लर ने खली को एक बस स्टैंड पर मजदूरी करते देखा और उन्हें फौज में भर्ती होने की सलाह दी. इसके बाद से खली ने फौज में रहते हुए बॉडीबिल्डिंग शुरू की और बाद में रेसलिंग की दुनिया के सितारा बन गए.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *