Breaking News

मैंने कभी किसी महापुरुष के लिये कुछ नहीं कहा-सीएम अखिलेश

vbk-15rs-Akhilesh__1209982f

लखनऊ, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने स्मारकों पर धन की बरबादी सम्बन्धी अपनी टिप्पणी पर बहुजन समाज पार्टी मुखिया मायावती की तल्ख टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा कि मैंने कभी किसी महापुरुष के लिये कुछ नहीं कहा, मैंने सिर्फ हाथी के बारे में कहा था। यह बात मुख्यमंत्री ने राज्य मंत्रिमण्डल की बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कही।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मायावती की तल्ख टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा, ‘‘मैंने किसी महापुरुष के लिये कुछ नहीं कहा था, मैंने सिर्फ हाथी के बारे में कहा था। आपने तो देख ही लिया होगा कि मायावती ने जो हाथी लगवाये, वे एक इंच भी नहीं हिले।’ मुख्यमंत्री अक्सर अपने कार्यक्रमों में लखनऊ में मायावती द्वारा बनवाये गये स्मारकों को फिजूलखर्ची बताते रहे हैं। इसके जवाब में मायावती ने गत छह दिसम्बर को लखनऊ में आयोजित रैली में अखिलेश पर दलित वर्ग के महापुरुषों का अपमान करने का आरोप लगाया था।

मुख्यमंत्री अखिलेश ने मायावती पर हमले जारी रखते हुए कहा, ‘‘हमारी पत्थर वाली सरकार की मालिक (मायावती) कह रही थीं, कि एक्सप्रेस-वे उनका है और मेट्रो परियोजना भी उनकी है…… तो उन्हें रोका किसने था कि मेट्रो ना चालू करें। वह कल को कहेंगी कि लैपटाप भी उनका है और वह स्मार्टफोन भी देने की सोच रही थीं।’ उन्होंने मायावती पर तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा, ‘‘अगर वह स्मार्टफोन का एक भी बटन दबा दें या जानती हों उसके बारे में, तो बताएं। वह चाहती ही नहीं कि लोग आगे बढ़ें।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *